युवा संस्कृति भूल रहे हैं- रजनीकांत

0
युवा संस्कृति भूल रहे हैं- रजनीकांत
युवा संस्कृति भूल रहे हैं- रजनीकांत

फिल्मस्टार रजनीकांत बॉलीवुड की दुनिया में तो अपनी छाप छोड़ ही दिये है। जी हाँ, रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी खुश नजर आ रहे है, लेकिन एक बात है, जो उन्हें अंदर ही अंदर खाई जा रही है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

 

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत ने अपने देश के भविष्य को लेकर युवा पीढ़ी को सराहा है, लेकिन संस्कृति और परंपरा को लेकर उनकी बेरुखी अभिनेता को रास नहीं आ रही है। जी हाँ, रजनीकांत दुखी है कि देश के युवा संस्कृति से दूर जा रहे है।

क्या है मांजरा…..
दरअसल, रजनीकांत अपने आने वाली फिल्म को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो इतने सालों तक इस दुनिया से जुड़े रहे है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि रजनीकांत ने कहा, आजकल हर कोई अपनी मातृभूमि और मातृभाषा से प्यार करता है, जिसके साथ ही अभिनेता ने ये भी कहा कि युवाओं का यह पहलू पसंद है।

 

रजनीकांत को है दुख….

युवाओं की तारीफ करते हुए रजनीकांत ने युवाओं के एक सलाह भी दी। साथ ही आपको ये भी बता दें कि उन्होंने कहा कि युवा धीरे-धीरे हमारी परंपरा और संस्कृति को भूल रहे हैं।  अगर आप वास्तव में अपने जीवन में खुश रहना चाहते हैं तो हमेशा अपनी जड़ों को याद रखें।

रजनीकांत की अगली फिल्म…..

आपको बता दें कि इन दिनों रजनीकांत एक बेहतरीन फिल्म पर काम कर रहे है। रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 − three =