ओमजी का सिर कलम करके लाओ, ‘मैं तुम्हें इतने लाख रूपये दूंगा’

Swami-Om
Swami-Om

अपने बयानों से अक्सर विवादों में पड़ने वाले स्वघोषित संत व कलर्स पर आने वाले कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ के पूर्व प्रतिभागी स्वामी ओमजी का सिर कलम करने पर 50 लाख रूपये की राशि देने का ऐलान किया है। दरअसल, सिर कलम करने की यह घोषणा उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के जिला सचिव ने की है।

सोमवार को ओमजी का पुतला जलाकर अपना विरोध जताने वाले राजेश मिश्रा ने कहा कि ओमजी जैसे संत हिंदुत्व के लिए धब्बा हैं और इनका सर कलम कर देना चाहिए। वहीं, ओमजी ने कानून की छात्रा के साथ रेप के मामले में आरोपी भाजपा नेता चिन्मयानंद के प्रति अपना समर्थन जताते हुए कहा है कि उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाएं विष-कन्याएं हैं।

वहीं इसके अलावा कुछ दिन पहले ओम जी के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यहां जिला मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन देते हुए ओमजी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी और कहा था कि आपत्तिजनक बयान देने के लिए उन्हें जेल भेज देना चाहिए। बजरंग दल ने यह भी मांग की थी कि ओमजी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के अंतर्गत मामला दर्ज किया जाए।

ओमजी ने रविवार को कहा था कि चिन्मयानंद के खिलाफ मामला राम मंदिर निर्माण में बाधा उत्पन्न करने के लिए दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा था, ‘चिन्मयानंद ने कहा था कि मंदिर निर्माण छह दिसंबर से शुरू होगा और यह घटना चिन्मयानंद को फंसाने के लिए रची गई है। मैं सरकार से उनके खिलाफ लगे सभी आरोपों को हटाने की मांग करता हूं।

एक सवाल के जवाब में ओमजी ने कहा था कि चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली सभी महिलाएं विष कन्याएं हैं और उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता। ओमजी द्वारा महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान के खिलाफ कई सामाजिक संगठन भी प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 7 करोड़ जीते तो सरकार को इतना देना होता है टैक्स