मोदी शेख़चिल्ली की तरह बात करते हैं : राज बब्बर

0

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और अभिनेता राजबब्बर ने हिमाचल प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा और ये आरोप लगाया कि भाजपा शहीदों के नाम पर राजनीति कर रही है. उन्होंने आगे भी कहा कि मोदी शेख़चिल्ली की तरह बातें करते हैं. इसके अलावा उन्होंने पुलवामा हमले के बाबत भी सवाल पूछे और कहा कि 350 किलोग्राम आरडीएक्स पुलवामा में कैसे पहुंचा इस बात की जांच अभी तक क्यों नही हुई?

हिमांचल प्रदेश के ठियोग में कांग्रेस की जिलास्तरीय रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर जम कर निशाना साधा और कहा कि पुलवामा पर आतंकी हमला कैसे हुआ? सीमा पार तक बारूद कैसे पहुंचा, आज तक इस घटना के लिए ज़िम्मेदार आतंकियों को नहीं पकड़ा जा सका है. श्रीलंका जैसे देश ने भी अपने यहाँ हुए आतंकी घटना के आरोपियों को 5 दिन के भीतर पकड़ लिया.

इसके अलावा राजबब्बर ने नरेंद्र मोदी के ईमेल और डिजिटल कैमरे वाले प्रकरण को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में ईमेल की सुविधा 1995 में मिली लेकिन मोदी जी ने सन 1988 में ही डिजिटल कैमरे से फोटो खींच कर दिल्ली मेल कर दी. जनता जानती है कि मोदी कितना झूठ बोलते हैं.

इसके अलावा उन्होंने राफेल मामले पर भी निशाना साधा और कहा कि राफेल के नाम पर देश में सबसे बड़ा घोटाला हुआ है, और इस बात की स्वीकरोक्ति नितिन गडकरी ने भी दी थी. मोदी नोटबंदी, तीन तलाक और जीएसटी जैसे मुद्दों पर वोट मांग कर दिखाएँ.