Rajasthan News: रात्रि जागरण से लौट रही युवती के साथ गैंगरेप, पीड़ित पिता ने SHO पर लगाया मिलीभगत का आरोप

124

Rajasthan News: रात्रि जागरण से लौट रही युवती के साथ गैंगरेप, पीड़ित पिता ने SHO पर लगाया मिलीभगत का आरोप

उदयपुर
राजस्थान में लगातार महिला अपराध का ग्राफ बढ़ता दिखाई दे रहा है। वहीं हर रोज अब बलात्कार के मामले सामने आने लगे हैं। ताजा मामला उदयपुर जिले का है। यहां बेकरिया थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले में लड़की के पिता ने SP को रिपोर्ट देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। SP मनोज कुमार के निर्देश पर बेकरिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


रात 11 बजे की घटना, युवती को जंगल में ले गए युवक
पीड़िता के पिता ने एसपी को रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बेटी और बेटा गत 11 फरवरी को भैरूजी का जागरण में मोरजरा से अपने घर लौट रहे थे। रात 11 बजे के बीच सूखा आंबा के पुल के पास से गोविंद पुत्र पुष्कर भारती, कमलेश पुत्र शिव भारती गोस्वामी, सुरेश पुत्र वालाराम व अन्य तीन-चार लड़के मौजूद थे। आरोपी युवक उनकी बेटी को जबरदस्ती पकड़ कर जंगल की तरफ ले गए। आरोपियों ने इस दौरान वहां युवती के साथ गैंगरेप किया। पता लगते ही गांव वाले जमा होकर वहां पहुंचे और दो लड़कों को मौके पर पकड़ लिया।

राजस्थान:धर्म छिपाकर की शादी , फिर ब्लैकमेल, मांगे एक करोड , ऐसे खुली पोल

पता चला है कि तीन अन्य आरोपी फरार हो गए। इन लड़कों को स्कूल परिसर में रख कर पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी SI शंकरलाल राव जाब्ते के साथ आए तो उन्हें दोनों लड़के सौंप दिए।

पीड़ित पिता ने आरोप- पुलिस ने की आरोपियों के पिता से मिलीभगत
आरोप है कि पिता SHO ने मामला देखने का बोल कर 12 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम तक बैठाए रखा। इसके बाद अभियुक्त के पिता पुष्कर भारती गोस्वामी ने हमारे बयान लिखे। SHO और आरोपियों के पिता ने मिलीभगत कर हमारे ऊपर दबाव बनाकर राजीनामा करवा दिया। इसमें चार लाख पुष्कर भारती ने देना तय किया। साथ ही SHO धमकाता रहा। मैंने जो लिखित सूचना गैंगरेप की दी थी, उसके बारे में किसी को नहीं बताने पर हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दी। दो दिनों तक पुलिस के दलाल हमारे घर की निगरानी कर रहे थे।

पिता ने लिखा – हम घर से बाहर निकल नहीं पा रहे..
हम घर से बाहर निकल नहीं पा रहे थे। पीड़िता के पिता ने मामले में नामजद आरोपी व चार अन्य लड़कों सहित थानाधिकारी SI शंकरलाल राव और पुष्कर भारती गोस्वामी के विरूद्ध FIR दर्ज करने की मांग की है।

navbharat times -उदयपुर: आधा दर्जन लड़को ने किया फिल्मी स्टाइल में नर्सिंग स्टूडेंट का अपहरण, नाकाबंदी दिखी तो घबरा गए, फिर…

मेरे पास रिपोर्ट नहीं आई, लिखित रिपोर्ट में लिखा कुछ नहीं हुआ
इधर बेकरिया थानाधिकारी SI शंकरलाल राव ने बताया कि मेरे पास रिपोर्ट पेश ही नहीं हुई। रिपोर्ट आई होती तो मामला दर्ज कर कार्रवाई कर लेते। बच्ची के पिता की ओर से लिखित रूप में दिया गया है कि कुछ भी नहीं हुआ। बाहर इनके आपसी पंचायत हुई हो तो इसकी जानकारी मुझे नहीं है।

बहादुर बेटी ने खुद रूकवाया अपना बाल विवाह, परिवार ने दी ऐसी सजा जानकर रह जाएंगे दंग

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News