Rajasthan News: पूर्व मंत्री की बेटी की किडनैपिंग के 30 घंटे बाद नहीं मिला सुराग, परिवार कर रहा इंतजार…

125
Rajasthan News: पूर्व मंत्री की बेटी की किडनैपिंग के 30 घंटे बाद नहीं मिला सुराग, परिवार कर रहा इंतजार…

Rajasthan News: पूर्व मंत्री की बेटी की किडनैपिंग के 30 घंटे बाद नहीं मिला सुराग, परिवार कर रहा इंतजार…

जयपुर: राजस्थान के पूर्व मंत्री की 21 वर्षीय बेटी सोमवार शाम को 6 बजे बाद अचानक लापता हुई थी, जिसका 30 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत ने सोमवार देर रात को प्रताप नगर थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। जयपुर पुलिस सोमवार रात से चप्पा चप्पा छान रही है लेकिन मंगलवार आधी रात तक अभिलाषा केसावत का कोई सुराग नहीं मिला। गायब अभिलाषा के परिजन बार बार पुलिस से अपनी बेटी के बारे में अपडेट पूछ रहे हैं लेकिन पुलिस के पास एक ही जवाब है कि अभी तलाश कर रहे हैं। फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।

प्रताप नगर इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
अभिलाषा के लापता होने के बाद से ही उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। पुलिस उसके मोबाइल नम्बर से पूर्व में किए गए कॉल्स की स्टडी कर रही है। संदिग्ध नम्बरों की तलाश करने की कोशिश कर रही है ताकि अभिलाषा के बारे में कोई सुराग मिल सके। पुलिस की टेक्निकल टीम अपने तरीके से सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है। उधर पुलिस की बड़ी टीम फील्ड में घूम कर अभिलाषा के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। प्रताप नगर इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है ताकि कहीं से कोई इनपुट मिल सके। अभिलाषा का किडनैप हुआ है या कोई घटना घटित हुई है। इसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

कुम्भा मार्ग से एयरपोर्ट तक चप्पे चप्पे को जांच रही पुलिस
पूर्व मंत्री गोपाल केसावत पिछले कुछ सालों से प्रताप नगर स्थित कुम्भा मार्ग के पास रहते हैं। वहां से उनकी बेटी सब्जी लाने के लिए स्कूटी लेकर एनआरआई सर्किल गई थी। गोपाल केसावत का कहना है कि उनकी बेटी शाम 5:50PM बजे घर से निकली थी और 6:03PM बजे उसका कॉल आया जिसमें उसने कहा कि पापा, कुछ लोग उसके पीछे पड़ गए हैं, आप गाड़ी लेकर जल्दी आओ। केसावत ने कहा कि वे अपनी गाड़ी लेकर एनआईआर सर्किल पहुंचे लेकिन बेटी नहीं मिली। मंगलवार सुबह एयरपोर्ट के पास बेटी की स्कूटी लावारिस हालत में मिली। पुलिस की टीमें अब एनआईआर सर्किल से लेकर एयरपोर्ट तक के सभी रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। किन्ही सीसीटीवी में फुटेज मिलती है तो पुलिस को घटना के बारे में बड़ा क्लू मिल जाएगा।

जयपुर में पूर्व राज्य मंत्री की बेटी का अपहरण, अंतिम बार फोन पर अभिलाषा ने कहा ‘पापा लड़के मेरा पीछा कर रहे हैं… आप जल्दी आओ’

पुलिस कमिश्नर से मिलकर बेटी को ढूंढने की गुहार लगाई
गोपाल केसावत मंगलवार दिन में पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव से मिले। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी को जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई। पुलिस कमिश्नर से आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द मामले का पता लगा लेगी। इस दौरान गोपाल केसावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कुछ संदिग्ध लोगों के नाम पुलिस को बताएं है। पुलिस उनसे पूछताछ करेगी को बेटी के बारे में जानकारी मिल सकती है। केसावत ने बताया कि राजनैतिक द्वैषता रखने वाले कुछ लोग भी इस घटना के पीछे हो सकते हैं। पुलिस हर एंगल को ध्यान में रखकर अभिलाषा की तलाश में जुटी है। (रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर)

Shraddha Aftab Story: दिल्ली पुलिस पहुंची मुंबई, आफताब के परिवार के बारे में क्या पता चला

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News