Rajasthan News: अशोक गहलोत ने किए एक तीर से दो शिकार, कहा- सरकार पूरे 5 साल चलेगी और रिपीट भी होगी

72


Rajasthan News: अशोक गहलोत ने किए एक तीर से दो शिकार, कहा- सरकार पूरे 5 साल चलेगी और रिपीट भी होगी

हाइलाइट्स

  • सीएम अशोक गहलोत ने किए एक तीर से दो शिकार
  • विपक्ष के साथ-साथ पायलट खेमे को भी सुनाया
  • गहलोत बोले- ‘मैं कहीं जाने वाला नहीं हूं, दोबारा भी हमारी सरकार आएगी’

जयपुर
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गांधी जयंती पर आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में एक तीर से दो शिकार किए हैं। विपक्ष को जवाब देने के साथ साथ उन्होंने पायलट खेमे को भी जवाब दे दिया। गहलोत ने कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार पूरे 5 साल चलेगी और रिपीट भी होगी। उन्होंने यह भी कह दिया कि शांति धारीवाल को फिर से नगरीय विकास मंत्री बनाऊंगा। इस बयान से उन्होंने पायलट खेमे को आईना भी दिखा दिया कि अगली बार भी मुख्यमंत्री वे ही बनेंगे। उन्होंने साफ किया कि उनकी मुख्यमंत्री की कुर्सी को कहीं कोई खतरा नहीं है।

विपक्ष के साथ पायलट खेमे को भी जवाब
विपक्ष लगातार यह आरोप लगाता रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कमरे में बंद रहते हैं, बाहर ही नहीं निकलते। इसी का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया। पायलट खेमे की ओर इशारा करते हुए यह भी कह दिया कि जिनके दर्द हो रहा है उनकी वे जाने। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और अन्य लोगों की कृपा से हम 34 दिन होटलों में रहे, तो बंद कैसे रहे। आप लोगों की बड़ी कृपा रही। हमारे विधायकों की कृपा से वो टाइम भी निकल गया।

Fact Check: गांधी जयंती पर कांग्रेस के बुजुर्ग नेता का वीडियो वायरल, गलत है धक्का देने वाला आरोप!
गहलोत बोले- कोई दुखी हो तो हों, मैं कही जाने वाला नहीं हूं
‘प्रशासन शहरों के संग’ अभियान के शुभारंभ के दौरान अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे 15-20 साल कुछ नहीं होने वाला है, यदि कोई दुखी हो तो हों, मैं कही जाने वाला नहीं हूं। ये सरकार पांच साल चलेगी और दोबारा भी हमारी ही सरकार बनेगी। स्वायत्त शासन मंत्री के शानदार काम को देखते हुए शांति धारीवाल को चौथी बार यूडीएच मंत्री बनाऊंगा। गहलोत ने कहा कि जनता खुद कहती हैं कि राजस्थान में कहीं भी एंटीइनकम्बेंसी नहीं है, हां हमारे पार्टी के कुछ साथी जरूर लाइन पार कर देते है। प्रदेश की जनता कांग्रेस की ही सरकार बनाएगी।

navbharat times -गहलोत ने शुरू किया प्रशासन गांवों के संग अभियान, आज से गांवों में पहुंचेंगे 22 विभागों के अफसर
‘हमारे कुछ साथी इधर-उधर की बात करते हैं’
सीएम गहलोत ने कहा कि अभी तक सरकार के खिलाफ कोई एंटी इंकम्बेंसी पैदा नहीं हुई है। कुछ हमारे पार्टी के साथी जरूर इधर उधर की बात कई बार कर देते हैं। हमने काम में कोई कमी नहीं रखी। पता नहीं आगे क्या होगा, लेकिन इस बार जनता का मूड वापसी का है। दो बार में एक बार हम 56 पर आए, दूसरी बार 21 पर। हमने दोनों बार काम में कोई कसर नहीं रखी थी। अब लगता है रिपीट होंगे।

उप चुनाव के दौरान कोरोना में ही मैनेें तो प्रतिपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया को सलाह दी थी कि वे बाहर नहीं जाएं लेकिन वे राजसमंद गए क्यों कि किरण माहेश्वरी सीट उन्हें हरवानी थी। माहेश्वरी को स्वर्गवास के बाद भी निपटाना था। गहलोत ने कहा कि वे तो सबको कह रहे थे कि अभी बचाव करें और बाहर नहीं निकलें।

navbharat times -‘रीट में चीट’ को लेकर BJP ने की CBI जांच की मांग, सतीश पूनिया बोले- CM गहलोत लें एक्शन
बीजेपी-RSS ने 60 साल बाद गांधी को अपनाया
सीएम गहलोत ने कहा कि विपक्ष के साथियों को हम साथ लेकर चलते हैं। बीजेपी-आरएसएस ने 60 साल बाद गांधी को अपनाया है। गांधी की हत्या करने वाला भी इन्हीं की विचारधारा का था। मोहन भागवत, पीएम मोदी और अमित शाह से कहना चाहूंगा कि वे अब देश से माफी मांगे या न मांगें, लेकिन आपके दिल में वही भाव आने चाहिए, जिसकी आप शपथ लेते हो।

Ashok-Gehlot



Source link