Rajasthan News: कोटा में नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, जीप पलटने से तीन लोगों की मौत, 4 घायल

30
Rajasthan News: कोटा में नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, जीप पलटने से तीन लोगों की मौत, 4 घायल

Rajasthan News: कोटा में नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, जीप पलटने से तीन लोगों की मौत, 4 घायल

Kota News: कोटा के रानपुर थाना इलाके में एनएच 27 पर जीप पलट जाने से जीप में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल है, जिनका कोटा के न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायलों और मृतकों के परिजन कोटा पहुंच रहे हैं।

 

कोटा में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई
कोटा: राजस्थान के कोटा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। कोटा से निकल रहे एनएच 27 पर आज रविवार 11 जून को हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यहां एक तेज रफ्तार जीप हाइवे पर पलट गई। इस हादसे में जीप में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में जीप में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज के लिए कोटा न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां चारों घायल का इलाज चल रहा है। इधर पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भिजवा दिया।

हाइवे पर पलटकर नीचे जा गिरी जीप

कोटा पुलिस उपा अधीक्षक हर्षराज खरड़ा ने एनबीटी डॉट कॉम से बात करते हुए बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हुई जीप में सवार लोग मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से दौसा के लालसोट लौट रहे थे। कोटा में जीप एनएच-27 से गुजर रही थी। बताया जाता है कि जीप की स्पीड थोड़ी सी ज्यादा थी। तभी जीप अचानक पलटी और हाइवे से नीचे चली गई। जीप झाड़ियों में फंस गई। हादसे के बाद तीन लोग जीप में से बाहर पड़े हुए थे। जबकि चार लोग जीप के अंदर फंसे हुए थे।

मृतक सभी आपस में रिश्तेदार: हर्षराज खरड़ा

हर्षराज खरड़ा ने बताया कि पुलिस उस वक्त एनएच-27 पर गश्त कर रही थी। जैसे ही इस हादसे के बारे में पता चला तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। जीप के बाहर पड़े तीन लोगों की हालत ज्यादा गंभीर थी। पुलिस सभी सातों घायलों को इलाज के लिए कोटा न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आई। इस दौरान दो लोगों की रास्ते में हो मौत हो गई थी। जबकि तीसरे घायल की मौत अस्पताल में हुई। मृतक सभी आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। जो भोपाल में टेंट लगाकर वापस अपने घर लालसोट जा रहे थे। (रिपोर्ट- अर्जुन अरविंद)

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पढ़ें लेटेस्ट राजस्थान की ताजा खबरें लोकप्रिय Kota News की हिंदी वेबसाइट नवभारत टाइम्स पर

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News