Rajasthan Crime : धौलपुर के छटा इनामी बदमाश भूरा पंडित आया पुलिस गिरफ्त में , फायरिंग कर भागा था जयपुर

36
Rajasthan Crime : धौलपुर के छटा इनामी बदमाश भूरा पंडित आया पुलिस गिरफ्त में , फायरिंग कर भागा था जयपुर

Rajasthan Crime : धौलपुर के छटा इनामी बदमाश भूरा पंडित आया पुलिस गिरफ्त में , फायरिंग कर भागा था जयपुर

Rajasthan Dholpur Crime News : राजस्थान के धौलपुर इलाके में इनामी बदमाश भूरा पण्डित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कुछ दिनों पहले ही दिनदहाड़े फायरिंग की थी। इस फायरिंग के दौरान एक शख्स के पेट में गोली लगी थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

 

हाइलाइट्स

  • एक हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • जान से मारने की नियत से युवक पर की थी फायरिंग
  • बाड़ी कस्बे में पकड़ा गया इनामी बदमाश
धौलपुर: जिले की निहालगंज थाना पुलिस को गुरुवार को एक बड़ी सफलता मिली। यहां राजस्थान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हजार रुपये के इनामी बदमाश भूरा पण्डित को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली। बताया जा रहा है कि इनामी बदमाश ने कुछ दिन पूर्व एक युवक को जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। इसमें युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। इनामी बदमाश जिला टॉप-10 अपराधी में शामिल है। पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि इनामी बदमाश पर पहले से भी कई मामले दर्ज है। हालांकि पुलिस ने अभी अवैध हथियार बदमाश से बरामद नही किया है।

लोकेशन के आधार पर आया पकड़ में

प्रशिक्षु सीओ अंगद शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में इन दिनों अभियान चल रहा है। 7 जून को इनामी बदमाश भूरा पण्डित की लोकेशन जयपुर में ट्रेस हुई। इसके बाद टीम घटित कर जयपुर के लिए रवाना हो गए। जैसे ही जयपुर पहुंचे तो इनामी बदमाश का इनपुट बाड़ी कस्बे में होना बताया। इसके बाद बाड़ी के लिए रवाना हुए। लोकेशन के आधार पर बाड़ी कस्बे में युवक के पास पहुंच गए।पुलिस को देख बदमाश भागने लगा। भागते हुए पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया।पुलिस बदमाश से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

यह था मामला

प्रशिक्षु सीओ अंगद शर्मा ने बताया कि 11 मार्च 2023 को निहालगंज थाना इलाके के प्रियंका बार के पास भूरा पण्डित ने अपने साथियों के साथ मिलकर दहशत फैलाई थी। आरोपी ने हिमांशु गुर्जर पर जान से मारने की नियत से कट्टे से कई फायर किए थे। इस दौरान एक गोली हिमांशु के पेट मे जाकर लग गई, जिससे हिमांशु गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल हिमांशु का पर्चा बयान लेकर भूरा पण्डित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी, जिसके बाद इसको पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दी जा रही थी और अब पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News