Rajasthan : शिक्षक को दिया रात गुजारने का ऑफर, हनी ट्रैप की कहानी घुमा देगी दिमाग

15
Rajasthan : शिक्षक को दिया रात गुजारने का ऑफर, हनी ट्रैप की कहानी घुमा देगी दिमाग

Rajasthan : शिक्षक को दिया रात गुजारने का ऑफर, हनी ट्रैप की कहानी घुमा देगी दिमाग


भीलवाड़ा : राजस्थान में भीलवाड़ा जिले में के गंगापुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर शिक्षक हनीट्रैप के शिकार हो गया। इस बार गुरुजी को महिला ने भीलवाड़ा में कमरा में ले जाने और एक रात साथ गुजारने का ऑफर दिया। इसके बाद अध्यापक इस कदर जाल में फंसा कि लाखों रुपए उसके हाथों से चले गए। अध्यापक प्यार भरीं बातों में उलझ गया। इसके बाद जब वो महिला के पास पहुंचा तो उसके साथियों ने उससे मारपीट की और अश्लील वीडियो बना लिया। मामला यहीं नहीं रुका, इसके बाद बदमाशों ने लाखों के चेक पर साइन भी करवा लिए। वीडियो वायरल करने के साथ बलात्कार का मुक़दमा दर्ज करवाने की धमकी भी दे डाली । इससे पहले बीते दिनों भी भीलवाड़ा में ऐसा एक मामला आया था, जिसमें तीन महिलाओं सहित पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा था।

यूं बनाया शिकार

गंगापुर थाना प्रभारी नरेंद्र जैन ने बताया कि खातीखेड़ा स्थित एक स्कूल टीचर भंवर सिंह चुंडावत ने अपनी रिपोर्ट दी है। इसमें उन्होंने बताया कि करीब 10 दिन पूर्व मेरे पास एक फोन आया था। इस दौरान मेरी राजू बलाई नाम के शख्स ने बातचीत हुई। इस फोन नंबर पर भूलवश उसी दिन शाम को मैंने वापस फोन लगा दिया था। इसी दौरान आशा जाट नाम की महिला ने फोन उठाया। कहने लगी कि मेरे पति से झगड़े चल रहे हैं। आप प्रेम से बात कर लिया करो , मैंने फोन काट दिया। दूसरे दिन फिर से मुझे उसी नंबर से फोन आया।

आशा जाट ने मुझसे कहा कि मुझसे बात किया करो। मैं भी अकेली बोर हो जाती हूं।
15 मार्च को आशा ने फिर मुझसे बात की और कहा कि डर गए क्या ? मेरे साथ बातचीत कर लिया करो, आपको भी अच्छा लगेगा।

आशा ने आगे कहा कि कल मैं भीलवाड़ा जा रही हूं आप भी भीलवाड़ा आओ। वहीं से प्रेम की बातें करेंगे। 16 मार्च को मैं भीलवाड़ा बांगड़ चिकित्सालय में भर्ती अपनी मौसी से मिलने करीब 12:00 बजे गया था। आशा के मेरे पास 7 बार फोन आए और मुझसे कहा कि आप भीलवाड़ा आ गए तो मुझसे आकर मिलो। साथ में यहीं रात में रुकेंगे। अलग कमरा भी ले लेंगे। आप चित्तौड़गढ़ रोड पर पुलिया के नीचे आ जाओ, वहीं चाय पीते हैं। मैं अपनी अल्टो कार लेकर उसकी बताई जगह गया। वहां चाय पी और वो मेरी गाड़ी में आकर बैठ गई। इसके साथ एक आदमी भी बैठ गया। मैंने उस व्यक्ति के बारे में पूछा तो आशा ने उसे अपना भाई बताया।

Rajasthan: भीलवाड़ा गैस गीजर कांड में एक और बुरी खबर, पति- पत्नी के बाद मासूम विहान ने भी तोड़ा दम

हम थोड़ा ही आगे गए थे कि एक मारुति वैन में दो व्यक्ति आये। मेरे गाड़ी को रुकवा कर मेरे साथ मारपीट करने लग गए। कहने लगे कि हमारी औरतों के साथ गलत करते हो । यह कहकर मुझे उनकी वैन ने बैठा लिया। जबरन अपहरण करने के बाद हरणी महादेव के जंगलों में मेरी गाड़ी को छोड़कर उनका तीसरा साथी भी वैन में आकर बैठ गया। उस महिला में तीनों व्यक्तियों ने मुझे धमकी दी कि ₹50,00,00 नगद लाकर दे।

तेरी गाड़ी हमारे नाम पर करवा नहीं तो बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज करवा देंगे। इसके बाद बदमाश मुझे कांदा गांव के जंगल में ले गए। वहां मेरे सारे कपड़े उतार दिए। मेरे फोटो खींच लिए और धमकी दी कि अब तेरे सारे फोटो को वायरल कर देंगे। तू बदनाम हो जाएगा तो तेरी नौकरी चली जाएगी।

घर वालों की हिम्मत से शिक्षक पहुंचा पुलिस के पास

हनीट्रैप के शिकार हुए शिक्षक ने बताया कि ‘मैं अपने घर पर आया और चुपचाप जाकर मारे डर के सो गया। सुबह में उदास और परेशान बैठा था तो घरवालों ने मुझसे पूछा तो मैंने अपनी सारी आप बीती बता दी। उन्होंने मुझे हिम्मत दी और कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। पुलिस ने प्रार्थी अध्यापक की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर की है, घटना के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
रिपोर्ट : प्रमोद तिवारी

Viral Video : सामने आया चौंकाने वाला मामला, Bhilwara में इस ठेलेवाले से रोजाना हो रही लूट!

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News