शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ईडी ने जारी किया समन, इससे पहले भी आईपीएल सट्टेबाजी में आया था नाम

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकार शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को ईडी ने समन जारी किया है. राज कुंद्रा का नाम बिटकॉइन घोटाले में सामने आया है. जिसके लिए उन्हें पूछताछ के लिए आज ईडी के ऑफिस में बुलाया गया है. बता दें कि कुंद्रा ईडी के मुंबई स्थित ऑफिस पहुंच गए हैं.

हाल ही में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ऐसे ही बिटकॉइन यूजर्स को नोटिस भेजा है जो रोजाना एक करोड़ या फिर उसे अधिक की डीलिंग कर रहें है. इस मामले में ईडी को बिजनेसमैन राज कुंद्रा के इलावा बॉलीवुड जगत के अन्य सितारों के नाम भी शामिल होने की आशंका है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी राज कुंद्रा का नाम आईपीएल की सट्टेबाजी में आ चुका है. फिक्सिंग के इन आरोपों की वजह से कुंद्रा पर क्रिकेट से जुड़ी अन्य गतिविधियों पर आजीवन बैन लगा हुआ है. राजस्थान रॉयल्स टीम के सह मालिक बॉलीवुड सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा थे. इस सट्टेबाजी के आरोप में नाम आने के कारण राजस्थान रॉयल्स पर दो साल तक का बैन लगा दिया गया था. इस साल के सीजिन में राजस्थान रॉयल्स ने दोबारा वापसी की है. यही नहीं शिल्पा शेट्टी पर भी एक बार मैच फिक्सिंग का आरोप लगा है, दिल्ली पुलिस के एक बयान आया था जिसमें कहा गया था कि शिल्पा ने आईपीएल के एक मैच में सट्टा लगाया था, जिसमें वह एक लाख रूपये तक हार गई थी.

गौरतलब है कि इस मामले से जुड़ा मुख्य शख्स अमित भारद्वाज को पुणे से गिरफ्तार किया गया है. उसने एक वेबसाइट gatbitcoin.com  बनाकर कई लोगों को करोड़ों रूपये का चूना लगाया है. इस घोटाले में 2000 करोड़ रूपये तक आंके गए है.

इससे कुछ दिन पहले भी बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भाई अरबाज खान पर आईपीएल की सट्टेबाजी का आरोप लगा था. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्मात अरबाज खान ने अपने सट्टेबाजी के मामले को कबूल किया है. इस दौरान उन्होंने यह भी माना था कि सट्टेबाजी के कारण उन्हें करोड़ों का नुकसान भी झेलना पड़ा. उन्होंने बुकी सोनू जालान के साथ अपने रिश्तों की बात को कबूल है. अरबाज ने इस मामले में आगे यह भी बताया कि उसने पिछले साल आईपीएल मैचों में सट्टा लगाया था और 2.75 करोड़ रुपए हारे थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − 5 =