दिल्ली में मौसम ने बदला अपना रंग, देखे कैसा होगा अगले चार दिन आपके राज्यों का मौसम

0

नई दिल्ली: बारिश का कहर सबसे अधिक अब तक केरल में देखने को मिला है. इस तेज बारिश ने राज्य में तबाही मचा रखी है. राज्य में भूस्खलन और बाढ़ की स्थिति से कई लोगों की जान भी गई है. कई इलाकों में बाढ़ की भी पूरी संभावना बनी हुई है. जिसके कारण जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

वहीं आज राजधानी दिल्ली के कई जगहों में काफी दिनों बाद झमाझम बारिश देखने को मिली है. मौसम विभाग के अनुसार, केरल में अभी बारिश से निजात मिलने की संभावना नही है. वहीं, दिल्ली में भी बादल छाए हुए हैं और दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में बारिश की खबर भी है. राजस्थान में बीते दिन बारिश दर्ज की गई है. भारतीय मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी कर दिया है.

तो आईए जानते है किन राज्यों में कैसा रहेगा मौसम का हाल

10 अगस्त का मौसम पूर्वानुमान:

उत्तराखंड, पश्चिमी मध्य प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, तमिलनाडु, केरल में बारिश होने की पूरी-पूरी संभावन बनी हुई है.

11 अगस्त का मौसम पूर्वानुमान:

इस दिन इन राज्यों जैसे उत्तराखंड, पश्चिमी मध्य प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, तमिलनाडु, केरल और मणिपुर में मौसम विभाग ने बारिश होने की भविष्यवाणी की है.

यह भी पढ़ें: मौसम विभाग का पुर्वानुमान दिल्ली एनसीआर में अगले 48 घटों तक जारी रहेगी बारिश

12 अगस्त का मौसम पूर्वानुमान

मौसम के अनुसार, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, झारखंड, छत्तीसगढ़, जम्मू और कश्मीर, मध्य प्रदेश, बिहार, बंगाल, सिक्किम और असम में 12 अगस्त को झमाझम बारिश हो सकती है.


13 अगस्त का मौसम पूर्वानुमान

हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू और कश्मीर, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड, बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, अंडमान निकोबार, कर्नाटक और केरल में भी बारिश दर्ज की जा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × five =