राहुल बोले, ‘मोदी लोगों के नहीं, नीरव मोदी और अनिल अंबानी के चौकीदार हैं’

208

देश की सियासत में सियासी खिलाड़ियों के बीच इस वक़्त एक शब्द ख़ूब किलकारियां मार रहा है और वो शब्द है ‘चौकीदार’राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी लोगों के चौकीदार नहीं हैं बल्कि वह तो अनिल अंबानी और नीरव मोदी जैसे लोगों के चौकीदार हैं।

आम चुनाव के रण में केन्द्र का क़िला फ़तेह करने के लिए इस वक़्त सियासी पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। राजस्थान के गंगानगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए क़रारा हमला बोला है। उन्होंने बग़ैर मोदी का नाम लेते हुए कहा कि अनिल अंबानी के घर पर कितने चौकीदार हैं? उनके घर पर चौकीदारों की क़तार हैं। नरेन्द्र मोदी ने आप लोगों को नहीं बताया कि वह आपके चौकीदार नहीं हैं बल्कि वह तो अनिल अंबानी और नीरव मोदी जैसे लोगों के चौकीदार हैं।

Congress 24 -

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के गंगानगर में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने-आपको चौकीदार कहते है, लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि वह किसके चौकीदार हैं। क्या आपने कभी किसी किसान के घर पर चौकीदार को देखा है? क्या अपने कभी किसी बेरोज़गार युवा के घर पर चौकीदार को देखा को देखा है? क्या आपने अनिल अंबानी के घर पर चौकीदार देखा है?