राहुल बोले, ‘मोदी नफ़रत और गुस्सा फैलाते हैं’

110

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जहां कहीं जाते हैं वहां वह केवल गुस्सा और नफ़रत फैलाते हैं। कांग्रेस प्रमुख ने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ़ नफ़रत और ग़ुस्सा फैलाती है और सिर्फ़ कांग्रेस पार्टी ही बीजेपी से मुक़ालबा कर सकती है।

Congress -

आम चुनाव में कांग्रेस को जीत की दहलीज़ तक पहुंचाने में लगे कांग्रेस अध्यक्ष चुनावी दौरे पर हैं। तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ टीआरएस और केन्द्र की सत्ता पर काबिज़ बीजेपी पर कई वार किए। पहले उन्होंने पीएम मोदी पर हमला किया कि चीन हर 24 घंटे में 50,000 नौकरियां पैदा करता है मगर उसी दौरान मोदी 27,000 नौकरियां छीन लेते हैं।

राहुल गांधी ने नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली बीजेपी और के. चन्द्रशेखर राव के नेतृत्व वाली टीआरएस के बीच गठजोड़ का आरोप लगाते हुए कहा कि राव के कभी भाजपा नीत सरकार की आलोचना नहीं की और उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर उनका समर्थन किया। इस दौरान राहुल मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि पीएम मोदी को तेलंगाना से मदद से मिलती है। रिमोट कन्ट्रोल मोदी के हाथों में है।

PMMODI -