राहुल का मोदी पर हमला, कहा, ‘मोदी युवाओं को गोली मारकर शहीद करता है’

0

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का बेड़ा पार लगाने के लिए राहुल गांधी लगातार चुनाव प्रचार कर रह हैं। अरूणाचल प्रदेश में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया और गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी यहां के युवाओं को गोली मारकर शहीद करता है। कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर विवाद होने की संभावना है।

अपने संबोधन में राहुल ने पीएम पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अरूणाचल प्रदेश के युवा दूसरे राज्यों में जाकर नॉर्थ-ईस्ट का नाम रौशन करते हैं, अपने काम से पूरी दुनिया में नाम रौशन करते हैं, लेकिन यहां नरेन्द्र मोदी युवाओं को गोली मारकर शहीद करता है। इस दौरान राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब 2014 में मोदी चुनाव लड़ रहे थे तब नहीं कहा कि हम सब चौकीदार हैं। उस वक़्त वह बोल रहे थे कि मित्रों मुझे चौकीदार बनाओ।

बेरोज़गारी का मुद्दा उठाते हुए राहुल गांधी ने मोदी पर तीख़े हमले किए। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 2014 के चुनाव के दौरान नरेन्द्र मोदी जी ने कहा था कि हम हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोज़गार देंगे पैसा देंगे। आगे उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आपकी जेब में जो पैसा था उसको भी निकालकर ले गए।

चुनावी मौसम में हर जगह प्रचार करने में जुटे राहुल ने वादा करते हुए कहा कि आम चुनाव के बाद, कांग्रेस की सरकार बनने पर हम विशेष दर्जे को वापस लागू कर देंगे। अरुणाचल को पहले जो स्पेशल पैसा भेजा जाता था उसे दोबारा शुरू कर देंगे। पूर्वोत्तर औद्योगिक नीति को दोबारा बहाल करेंगे।