गुजरात चुनाव: राहुल का प्रयोग, बीजेपी की बढ़ी मुश्किल!

0
गुजरात चुनाव: राहुल का प्रयोग, बीजेपी की बढ़ी मुश्किल!
गुजरात चुनाव: राहुल का प्रयोग, बीजेपी की बढ़ी मुश्किल!

गुजरात चुनाव को लेकर जहां कांग्रेस मैदान में रंग जमाती नजर आ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के भी तेवर कम नहीं नजर आ रहे हैं। जी हां, गुजरात चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने नये नये प्रयोग आजमाते नजर आ रहे हैं। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं…..

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात चुनाव को लेकर गुजरात में बड़े बड़े दौरे करते भी नजर आये। राहुल गांधी ने गुजरात में बीजेपी पर तो हमला बोला ही लेकिन राहुल गांधी ने कांग्रेस की छवि को बेहतर बनाने के लिए कुछ प्रयोग भी किये, जिससे कहीं न कहीं बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती है।

राहुल गांधी ने अपने बदले बदले तेवर से सबको हैरान तो कर ही दिया, लेकिन राहुल ने बीजेपी की नीद भी उड़ा दी है। बीजेपी गुज़रात को लेकर कितनी ज्यादा डरी हुई है, उसका अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीजेपी के तमाम बड़े नेता राहुल गांधी के खिलाफ गुजरात में प्रचार करते नजर आएंगे।

  1. एंटी हिंदू छवि तोड़ने की पहल….

राहुल गांधी ने गुजरात में एंटी हिंदू की छवि को तोड़ने की कोशिश की है। जी हां, राहुल गांधी गुजरात के मंदिर में जाकर एंटी हिंदू की छवि को तोड़ने की कोशिश की।

  1. जातिवाद पर प्रयोग…

राहुल गांधी ने गुजरात में जातिवाद पर बड़ा प्रयोग किया। राहुल गांधी ने न सिर्फ गुजरात में चुनाव प्रचार किया, बल्कि जातिवाद की समीकरण को समझते हुए बड़ा दांव भी खेलते नजर आये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + sixteen =