तय हुई राहुल गांधी के ताजपोशी की तारीख, शुरू हुई तैयारी ।

राहुल की जीत की तैयारी ।

0
Rahul Gandhi's plan to win
राहुल की जीत की तैयारी ।

कांग्रेस पार्टी में एक बड़ी खबर ले रही है जन्म. बताया जा रहा है कि बहुप्रतीक्षित पार्टी प्रमुख के चुनाव की तारीख मुकर्रर कर दी गई है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव 15 अक्टूबर तक हो सकते हैं. कांग्रेस के केंद्रीय निर्वाचन प्राधिकरण के अध्यक्ष मौलपल्ली रामचंद्रन ने पार्टी की राज्य समितियों को अस्थायी संगठनात्मक चुनावों का एक कार्यक्रम भेजा है. भेजे गए कार्यक्रम के मुताबिक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव 16 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच होना है.

पार्टी के सीईए ने राज्य समितियों को 15 मई तक सदस्यता अभियान पूरा करने के लिए भी कहा है. संगठनात्मक चुनावों के हिस्से के रूप में, कांग्रेस समितियों, जिला कांग्रेस समितियों, राज्य कांग्रेस समितियों में चुनाव आयोजित किए जाएंगे. इसके अलावा एआईसीसी सदस्य भी चुने जाएंगे.

संगठनात्मक चुनावों के कर्नाटक में होने की उम्मीद है. हालांकि अभी तक अंतिम तारीख पर फैसला नहीं हुआ है. आपको बता दें कि काफी समय से कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व में बदलाव की मांग उठती रही है.

 

सोनिया गांधी लंबे समय से बीमार चल रही हैं. जिस वजह से पार्टी के सभी निर्णय राहुल गांधी खुद ले रहे हैं. कांग्रेस के संगठनात्मक चुनावों को लोग राहुल गांधी की ताजपोशी के तौर पर भी देख रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + 11 =