राहुल गांधी अभी बच्चे हैं, जितना घूमेंगे उतना फायदा बीजेपी को होगा!

0
राहुल गांधी अभी बच्चे हैं, जितना घूमेंगे उतना फायदा बीजेपी को होगा!
राहुल गांधी अभी बच्चे हैं, जितना घूमेंगे उतना फायदा बीजेपी को होगा!

गुजरात चुनाव को लेकर सियासी दांव पेंच खेलने शुरू हो चुके है। फिर चाहे बात बीजेपी की हो या फिर कांग्रेस की दोनों ही एक दूसरे को हराने के लिए ऐड़ी चोटी का बल लगा रहे है। ऐसे में गुजरात पर कौन करेगा राज ये तो खैर वक्त ही बताएगा। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

गुजरात चुनाव मोदी और राहुल गांधी के बीच में माना जा रहा है। एक तरफ राहुल की राजनीतिक कैरियर का नया अंदाज शुरू होने की बात है तो वहीं दूसरी तरफ मोदी की नाक का सवाल है, अब गुजरात की जनता किस पर होती है मेहरबान ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

जब बीजेपी ने बताया राहुल को बच्चा…

आपको बता दें कि बीजेपी पहले से ही कहती आ रही है कि राहुल गांधी का फायदा बीजेपी को होता है। ऐसे में एक बार फिर से गुजरात के सीएम ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। आपको बता दें कि गुजरात सीएम ने कहा कि राहुल जितना घूमेंगे उतना ही फायदा बीजेपी को होगा। इतना ही नहीं राहुल के विधानसभा में घूमने की बात को लेकर गुजरात के सीएम ने कहा है कि राहुल अभी बच्चे है, उनमें समझ नहीं है। वो जो कुछ कहते है उसका फायदा बीजेपी को होता है।

 

गौरतलब है कि राहुल गांधी विधानसभा चुनाव को लेकर जोश में नजर आ रहे है, ऐसे में बीजेपी तिलमिला गई है, यही कारण है कि बीजेपी राहुल पर लगातार वार करती नजर आ रही है।

कांग्रेस बीजेपी में आर पार की लड़ाई….

जिस तरह से वार किये जा रहे है उससे तो यही लगता है कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच अब आर पार की लड़ाई जारी है, ऐसे में गुजरात में कौन करेगा विकास या किसकी होगी गुजरात में सरकार वो तो खैर दिसंबर में ही पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − 3 =