क्या राहुल बीजेपी पर भारी पड़ रहे हैं?

0
राहुल गांधी
राहुल गांधी ने अपना पूरा फोकस गुजरात चुनाव पर किया है

गुजरात में प्रचार प्रसार करना तो बनता है, लेकिन यूपी में कोई चुनाव नहीं है, ऐसे में बीजेपी का यूपी जाना, कुछ तो गड़बड़ है? दरअसल, राहुल गांधी ने अपना पूरा फोकस गुजरात चुनाव पर किया है, जिसकी वजह से वो गुजरात में लगातार रैलियां करते नजर आ रहे है। तो वहीं दूसरी तरफ राहुल के संसदीय क्षेत्र में बीजेपी के तीन दिग्गज खिलाड़ी मैदान में ऊतरें है। ऐसे में एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि क्या बीजेपी पर भारी पड़ रहे है राहुल? या फिर बीजेपी को कांग्रेस की तरह घंमड आ गया है कि गुजरात वो हार ही नहीं सकते है? खैर, आइये खबर पर एक  नजर डालते हैं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं, ऐसे में गुजरात में बीजेपी सरकार को जमकर आड़े हाथ ले रहे है। यही कारण है कि बीजेपी भी राहुल को उनके ही घर पर घेरती नजर आ रही है।

राहुल इन गुजरात….

राहुल गांधी गुजरात में जमकर चुनावी रंग बिखेर रहे है। राहुल गांधी बीजेपी को बुनियादी मुद्दों पर घेरा। राहुल गांधी ने बीजेपी पर रोजगार छिनने से लेकर शिक्षा व्यवस्था तक सवाल खड़े किये। राहुल ने गुजरात में लोगों से काफी वादें भी किये, जिनमें से एक बड़ा वादा ये है कि राहुल ने कहा कि अगर वो सत्ता में आते है तो यहाँ के लोगों को रोजगार दिया जाएगा। अब देखना ये होगा कि राहुल की बातों का असर जनता पर कितना होगा?

मोदी के त्रिमूर्ति इन अमेठी…

आपको बता दें कि मोदी के त्रिमूर्ति यानि योगी, शाह और ईरानी अमेठी में राहुल पर जमकर वार किये। आपको बता दें कि राहुल पर मोदी की टीम लगातार वार करती नजर आई। अमेठी में बीजेपी ने राहुल से तीन पीढ़ियो का हिसाब तक भी मांग लिया। साथ ही बीजेपी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल अमेठी में विकास नहीं कर पाए और कोने कोने घूमकर विकास की व्यथा गा रहे है। गौरतलब है कि अमेठी में बीजेपी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला किया।

बड़े सवाल…..

आपको बता दें कि रैलियां करना सही है, लेकिन ऐसे समय में जब गुजरात में चुनाव है और सत्ताधारी पार्टी यूपी में रैली कर रही है, ऐसे में ये बात कुछ हजम नहीं हो रही है। यहां बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि क्या राहुल से डर गई है बीजेपी, जो राहुल के वारों का जवाब देने के लिए बीजेपी के तीन योद्धाओं को मैदान में उतरना पड़ा या फिर जिस तरह से राहुल गुजरात में मेहनत कर रहे है, उससे बीजेपी का पसीना छूट रहा है कि कहीं राहुल गुजरात से बीजेपी को आउट न कर दें, लेकिन इन सबके बीच एक बात और भी है कि क्या बीजेपी को घंमड हो गया है कि उसको गुजरात की सत्ता से कोई बाहर फेक नहीं सकता है, तो ये जनता है, सबको जवाब देती है वक्त आने पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + nineteen =