पीएम मोदी के मां-बाप का अपमान नहीं करूंगा: राहुल

150

आम चुनाव में चुनावी प्रचार के बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के माता-पिता को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, उन्होंने कहा है कि वह पीएम नरेन्द्र मोदी का माता-पिता का अपमान नहीं करेंगे’। चुनाव के दौरान ऐसे शिष्टाचार के बयान कम ही देखने को मिलते हैं।

कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी प्रचार करने मध्य प्रदेश पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि ‘मोदी मेरा और मेरे पिता और मेरी दादी का अपमान करते हैं, लेकिन मैं कभी मोदी की मां और उनके पिता का अपमान नहीं करूंगा। हम प्यार की राजनीति करते हैं’। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस दौरान पीएम मोदी व उनकी सरकार पर ज़बर्दस्त हमला बोला।

Rahul Gandhi 5 -

उन्होंने कहा कि ‘विरोधी उनकी तरफ़ जितनी नफ़रत फेंकेंगे, वे उतना ही प्यार उन्हें लौटाएंगे। उन्होंने कांग्रेस का दिल बड़ा बताते हुए पीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सीना 56 इंच का होगा, लेकिन कांग्रेस का दिल इतना बड़ा है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के उस बयान पर तंज कसा, जिसमें मोदी ने कहा था कि बालाकोट हमले के दौरान बादल छाए रहने की वजह से वायुसेना के विमानों को रडार से बचने में मदद मिली। राहुल ने कहा कि तब तो बारिश व तूफान में सारे हवाई जहाज़ रडार से ग़ायब हो जाते होंगे’।