राहुल बोले, नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस से डर है

140

लोकसभा चुनाव के 10 दिन पहले, सियासी गलियारों में ज़ोरदार हलचल चल रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर क़रारा हमला किया है। उन्होंने मोदी को कांग्रेस से डरा हुआ बताया। उन्होंने मोदी पर ज़ोरदार प्रहार करते हुए कहा कि अगर नरेन्द्र मोदी को किसी से डर है तो वो कांग्रेस से डर है।

Politics -

कांग्रेस प्रमुख ने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर कई वार किए। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी 24 घंटे में 27 हजार हिंदुस्तानी युवाओं से रोजगार छीनते हैं, जबकि चीन 24 घंटे में 50 हजार युवाओं को रोजगार देता है। इस रैली के दौरान राहुल गांधी ने कई वादे किए और कहा कि अगर केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बन जाती है तो हम हर ग़रीब को 72 हज़ार रूपये ‘न्याय योजना’ के तहत देंगे।


तेलंगाना की रैली के दौरान कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कई बड़-बड़े वाद किए। उन्होंने कहा कि ‘न्याय’ योजना किसानों की जेब में पैसा डालेगी, लेकिन किसानों को स्पेशन मदद की जरुरत है। हम खेतों के पास फूड प्रोसेसिंग के कारखाने लगाएंगे। 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और युवा नया बिजनेस खोलना चाहेगा तो कोई परमिशन की जरुरत नहीं होगी। हम युवाओं को पूरी छूट देंगे। आगे उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि हिंदुस्तान की महिलाओं को और शक्ति देने की ज़रुरत है। हम लोकसभा, राज्यसभा और विधानसभा में 33% आरक्षण देंगे। हम हिंदुस्तान सरकार की 33% नौकरियों को महिलाओं के लिए आरक्षित करेंगे।

Rahul gandhi 1 -