राहुल बोले, मैं मोदी जी की तरह झूठे वादे नहीं करता

0

केरल के त्रिशूर में मछुआरों की संसद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 2019 में कांग्रेस की सरकार बनने पर, सभी मछुआरों के लिए दिल्ली में अलग से मंत्रालय बनाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा मैं मोदी जी की तरह झूठे वायदे नहीं करता।


राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम यहीं नहीं रुकेंगे, दिल्ली सरकार में राष्ट्रीय स्तर पर सरकारी नौकरियों में 33 प्रतिशत आरक्षण और उसमें मछुआरा समुदाय से एक से अधिक महिलाओं को लाने की कोशिश होगी। 2019 में हमारी सरकार बनने के बाद, महिलाओं के लिये संसद और विधानसभाओं में 33 प्रतिशत आरक्षण देने वाले हैं।

उन्होंने मुछुआरों का ज़िक्र करते हुए कहा कि देश के मछुआरे बहुत सी परेशानियों से जूझ रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार उस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। आपकी समस्या का हल तभी निकल सकता है जब आपका कोई नुमाइंदा सरकार में हो। मैं आपसे वादा करता हूं कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो इस सिलसिले में एक मंत्रालय का गठन होगा। जो इन परेशानियों को दूर करने में मदद करेगा। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी की तरह झूठे वादे नही करता।