राहुल गांधी ने उड़ाया मज़ाक, कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी’ पूरे देश को चौकीदार बना रहे हैं

0

लोकसभा चुनाव की सियासी जंग के बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुहिम मैं भी चौकीदार का मज़ाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि पकड़े जाने पर अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरे देश को चौकीदार बना रहे हैं।

आम चुनाव के मद्देनज़र राहुल गांधी कर्नाटक के कलबुर्गी पहुंचे। वहां जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम का उपहास किया। राहुल ने कहा कि मोदी ने लोगों को उन्हें चौकीदार बनाने को कहा था ना कि प्रधानमंत्री, मगर अब पूरे देश को चौकीदार बनाया जा रहा है।

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मैं भी चौकीदार की मुहिम की शुरूआत करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के नाम से पहले ‘चौकीदार’ लगा लिया था जिसके बाद से बीजेपी नेता व केन्द्रीय द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट के नाम से पहले चौकीदार शब्द जोड़ने का सिलसिल हो गया।


राहुल ने अपने संबोधन में नरेन्द्र मोदी पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का लक्ष्य संविधान को ख़त्म करना है जैसा उन्होंने 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए थे। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने केवल अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी और नीरव मोदी की मदद की है। बीजेपी और मोदी सरकार राहुल के इन आरोपों को लगातार ख़ारिज करती रही है।