मोदी सरकार की निंदा करते समय राहुल ने खुद के पैर पर मारी कुल्हाड़ी, पाकिस्तान से की भारत की तुलना

385

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा एक बार फिर से बड़ी भूल हो बैठी है. राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली मौजूदा सरकार की निंदा करते हुए देश के वर्तमान राजनीतिक हालत की तुलना पाकिस्तान से की है. राहुल गाँधी ने बोला है कि ‘पहली बार 70 साल में आपने देखा होगा, आम तौर से जनता सुप्रीम कोर्ट की ओर जाती है, न्याय के लिए, कानून की जरूरत होती है, तो जनता कोर्ट जाती है. पहली बार आपने देखा होगा कि सुप्रीम कोर्ट के जज जनता के बीच जाकर खड़े होकर कहते हैं कि हमें डराया और धमकाया जा रहा है, शायद यह पहली बार किसी लोकतांत्रिक देश में हुआ है. ऐसा डिक्टेटरशिप में जरूर होता है. पाकिस्तान में हुआ है.

राहुल गांधी ने इस दौरान यह भी कहा कि, सुप्रीम कोर्ट के चार जज भारतीय जनता के सामने खड़े हो कर यह कहते है कि हमें डराया और धमकाया जा रहा है. यह पर हमारी प्रेस के मित्र लोगों भी उपस्थित है, ये लोगों भी आज कल डरके बोलते है. देखते है कि कहीं कोई मार ना दें. वहीं चार जज के अनुसार हम काम नहीं कर पा रहें है. जो डर जस्टिस में है वहीं डर प्रेस के अंदर भी साफ दिख रहा है.

rahul modi 1 news4social 1 -

राहुल गांधी के मुताबिक, बीजेपी के सांसद में भी वही डर हैं. वे सीधे रूप से कहते हैं कि प्रधानमंत्री के सामने वह एक शब्द नहीं कह सकते हैं. पूरे देश में डर फैल रहा है. इसका कारण क्या है, कौन सी शक्तियां इस डर का फायदा उठा रही हैं. देश में करोड़ों किसान है. करोड़ों लोग कहते हैं हमारा कर्ज माफ करो. खुलकर जेटली जी कहते हैं कि हमारी पॉलिसी नहीं है. 15 सबसे अमीर लोगों का कर्ज माफ हो जाता है.

rahul modi 2 news4social 3 -

आपको बता दें कि देश का प्रेस, प्लानिंग कमीशन, शिक्षा संस्थान और हर इंस्टीटूयूशन में आरएएसएस के लोग भरे जा रहे हैं. वहीं राहुल गांधी ने यह भी बताया कि हमने किसी भी प्रेस, प्लानिंग, शिक्षा संस्थान और इंस्टीटूयूशन में कभी अपने लोगों को नहीं भरा है. उन्होंने कहा कि आरएसएस और बीजेपी नहीं चाहते कि गरीब जनता की कोई आवाज़ हो. इनका कहाना है कि महिला की जगह पुरुष के सामने खड़े होने की नहीं है. ये इन लोगों की विचारधारा है. उनके मुताबिक, महिला का काम घर में खाना पकाना है. दलितों का काम सिर्फ सफाई का है. हिंदुस्तान की आवाज़ को दबाओ. यह सब बीजेपी और आरएसएस की रणनीति है.