राहुल ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, जल्द आएगी सच्चाई सामने!

राहुल ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, जल्द आएगी सच्चाई सामने!
राहुल ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, जल्द आएगी सच्चाई सामने!

राहुल गांधी गुजरात चुनाव को लेकर बदले बदले से नजर आ रहे हैं। जी हां, राहुल गांधी बीजेपी पर लगातार हमला बोलते नजर आ रहे हैं। फिर चाहे बात नोटबंदी की हो या फिर जीएसटी की, हर मुद्दे पर राहुल गांधी के बदले बदले तेवर नजर आ रहे हैं। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं….

गुजरात में चुनाव प्रचार करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान राहुल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप भी लगाएं है। दरअसल, राहुल ने जो बीजेपी पर आरोप लगाए है, वो पहले भी लगा चुके हैं।

सामने आएगी सच्चाई…..

राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी वाले मुझे ट्रोल कराने के लिए ऐंजडा सेट करते है। इसके साथ ही राहुल ने यह भी कहा कि बीजेपी के 100-200 पेड वर्कर हैं जो कि कॉल सेंटर में बैठे हैं और मेरे बारे में उल्टा-सीधा कहते हैं। राहुल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी वाले चाहे कुछ भी करे लेकिन मैं सच्चाई जानता हूं, और एक दिन सच्चाई जरूर सामने आएगी।

ये भी पढ़े- मोदी की राह पर राहुल, तो क्या गुजरात में आएगी कांग्रेस?

दरअसल, राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा मजाक उड़ाया जाता है, जिसकी वजह से राहुल पहले भी बीजेपी पर हमला बोल चुके है। याद दिला दें कि अमेरिका दौरे पर भी राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि बीजेपी वाले मेरे खिलाफ ऐंजडा सेट कराते हैं।