दूसरे चरण की वोटिंग के बीच राहुल गांधी की अपील, कहा – आज ‘न्याय’ के लिए वोट करें

0

देश के विभिन्न हिस्सों की 97 संसदीय सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इन क्षेत्रों में वोट डालने वाले मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि ‘आज आप वोट डालने जा रहे हैं, याद रखें आपको ‘न्याय’ के लिए वोट करना है। बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने केन्द्र में सरकार बनने पर देश के 20 फ़ीसदी ग़रीब परिवारों को हर 72 हज़ार रूपये ‘न्याय’ योजना के तहत देने का वादा किया है।

कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए वोटरों से अपील की। उन्होंने कहा कि ‘आज आप वोट डालने जा रहे हैं, याद रखें आपको ‘न्याय’ के लिए वोट करना है। हमारे बेरोज़गार युवाओं के लिए न्याय, किसानों के लिए न्याय, उन छोटे व्यापारियों के लिए भी न्याय करना, जिनका व्यापार नोटबंदी में बर्बाद हो गया, और उन लोगों के लिए भी न्याय करना जिन्हें धर्म और जाति के आधार पर सताया गया है’। बता दें कि इस ट्वीट के ज़रिए कांग्रेस अध्यक्ष का ध्यान सबके लिए न्याय करने वाली योजना पर रहा है और घोषणा पत्र जारी करते हुए उन्होंने कहा था कि हम वर्ग के लिए न्याय करेंगे।

बता दें कि इस पहले भी पहले चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा था कि ‘दो करोड़ नौकरियां नहीं मिलीं और न ही 15 लाख रूपये बैंक खाते में नहीं आए। आज वोटिंग का दिन है इसीलिए सोच समझकर वोट देना’।