Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री बोले- कुछ दिन RSS की शाखा में हिस्सा लें राहुल गांधी, खट्टर ने कहा क‍ि वह पप्पू हैं

36
Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री बोले- कुछ दिन RSS की शाखा में हिस्सा लें राहुल गांधी, खट्टर ने कहा क‍ि वह पप्पू हैं

Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री बोले- कुछ दिन RSS की शाखा में हिस्सा लें राहुल गांधी, खट्टर ने कहा क‍ि वह पप्पू हैं


Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोला। इस पर बीजेपी ने भी पलटवार क‍िया है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को RSS की शाखा ज्‍वाइन करने की सलाह दी है।

 

हाइलाइट्स

  • भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी RSS पर हमला बोला
  • राहुल को RSS शाखा ज्‍वाइन करना चाहिए: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज
  • हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा क‍ि वह (राहुल गांधी) पप्पू ही हैं
चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। व‍िज ने कहा कि उन्हें(राहुल गांधी) कुछ दिन आरएसएस की शाखा में हिस्सा लेना चाहिए क्योंकि वह संगठन के बारे में कुछ नहीं जानते। दरअसल राहुल गांधी ने एक दिन पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधा था। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि गांधी की टिप्पणी से कांग्रेस के नेता भी हैरान हैं। खट्टर ने कहा क‍ि वह पप्पू ही हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता राहुल गांधी को निशाना बनाने के लिए अक्सर इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं।

राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान सोमवार को अम्बाला की एक नुक्कड़ सभा में आरएसएस सदस्यों को 21 वीं सदी का कौरव कहा था। विज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गरीबों के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन अपनी यात्रा के दौरान ‘पैलेस ऑन व्हील्स’ में सो रहे हैं। बीजेपी नेता ने कहा क‍ि उन्हें आरएसएस पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है, जिसके बारे में वह कुछ नहीं जानते।

इतनी ठंड में क्‍यों सिर्फ ‘टी शर्ट’ पहने हैं राहुल गांधी, स्‍वेटर कब पहनेंगे? जवाब के लिए देखें वीड‍ियो

‘आज देश आरएसएस के दम पर खड़ा है’
उन्होंने कहा क‍ि आज देश आरएसएस के दम पर खड़ा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को आरएसएस के बारे में जानने के लिए कुछ दिन आरएसएस की शाखा में जाना चाहिए। गांधी की टिप्पणी पर खट्टर ने पत्रकारों से कहा क‍ि वह जिस तरह की टिप्पणी करते हैं, समझ नहीं आता कि वह किस दर्शन का पालन करते हैं…।

खट्टर ने राहुल गांधी के लिए कहा- वह पप्पू ही हैं
उन्होंने कहा क‍ि कभी वह शिव भक्त बन जाते हैं और फिर पूछते हैं कि (हर हर महादेव) जयकारा कौन लगाता है। कभी वह पुजारियों को निशाना बनाने लगते हैं। कोई समझ नहीं पा रहा है कि उनकी दिशा क्या है… ऐसा नहीं है कि केवल हम ही हैरान हैं। कांग्रेस के लोग भी हैरान हैं। मुख्यमंत्री ने कहा क‍ि वैसे भी, वह पप्पू ही हैं।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News