Rahul Gandhi: यह घर Rahul का… अजय राय के बाहर लगा बोर्ड, कांग्रेस ने शुरू किया मेरा घर राहुल का घर अभियान

0
Rahul Gandhi: यह घर Rahul का… अजय राय के बाहर लगा बोर्ड, कांग्रेस ने शुरू किया मेरा घर राहुल का घर अभियान

Rahul Gandhi: यह घर Rahul का… अजय राय के बाहर लगा बोर्ड, कांग्रेस ने शुरू किया मेरा घर राहुल का घर अभियान


Rahul Gandhi News: राहुल गांधी का आवास खाली कराए जाने के मुद्दे को अब कांग्रेस ने राजनीतिक अभियान के रूप में बदलने की रणनीति बना ली है। ‘मेरा घर राहुल का घर अभियान’ के तहत प्रयागराज के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने इस अभियान की शुरुआत की। उन्‍होंने अपने घर के बाहर राहुल गांधी के नाम का बोर्ड चस्पा किया

 

अपने घर के सामने अजय राय

हाइलाइट्स

  • राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद उनसे उनका आवाज भी खाली करने का आदेश जारी कर दिया गया है
  • राहुल गांधी से आवास खाली कराए जाने के आदेश को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है
  • कांग्रेस के प्रयागराज के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने आज राहुल गांधी के समर्थन में अपना घर उनके नाम कर दिया
अभिषेक कुमार झा, वाराणसी:राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद उनसे उनका आवाज भी खाली करने का आदेश जारी कर दिया गया है। राहुल गांधी से आवास खाली कराए जाने के आदेश को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है। कांग्रेस के प्रयागराज के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय (Ajay Rai) ने आज राहुल गांधी के समर्थन में अपना घर उनके नाम कर दिया। राहुल गांधी के खिलाफ अदालती आदेश और उसके बाद घर खाली कराने को लेकर कांग्रेस नेता अजय राय ने तानाशाही कार्यवाही बताया।

कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने आज अपने आवास पर एक प्रेस वार्ता रखी और मीडिया के सामने हाथों में पोस्‍टर लेकर केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमला किया। राहुल गांधी के आवास को खाली कराए जाने को लेकर इसे तानाशाही फैसला बताया साथ ही अजय ने कहा कि हर कांग्रेसी कार्यकर्ता का घर राहुल गांधी का घर है। कांग्रेस हर घर राहुल का अभियान चलाएगी। इसकी शुरुआत हमने अपने घर के आगे राहुल गांधी का नाम का बोर्ड लगा कर किया।

मेरा घर राहुल का घर अभियान चलाएगी कांग्रेस

कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष ने राहुल गांधी के समर्थन में ‘मेरा घर, राहुल गांधी का घर’ मुहिम की शुरुआत अपने घर के समर्पित करते हुए किया है। इसके लिए उन्होंने राहुल गांधी को पत्र लिखा और वाराणसी के अपने घर पर कभी भी आकर रहने का आग्रह किया। यही नहीं मुहिम के तहत अजय राय ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया कि देश को बचाने में इस मुश्किल घड़ी में सभी लोग राहुल गांधी के साथ खड़े हों।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News