न खाऊंगा, न खाने दूंगा की कहानी, राहुल गांधी की जुबानी!

0
न खाऊंगा, न खाने दूंगा की कहानी, राहुल गांधी की जुबानी!
न खाऊंगा, न खाने दूंगा की कहानी, राहुल गांधी की जुबानी!

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बदले बदले तेवर ने सबको हैरान कर दिया है। जी हां, राहुल गांधी के सोशल एकाउंट की बात की जाए तो उनकी छवि अब सुधरती दिख रही है। आपको बता दें कि राहुल गांधी ट्वीट के जरिए कांग्रेस की खोई हुई सत्ता को वापस दिलाने की भी पहल कर रहे हैं। आइये खबर पर एक नजर डालते है…..

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ट्वीट के जरिए बीजेपी पर जमकर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के मामलें पर राहुल ने जमकर हमला तो बोला ही था लेकिन अब राहुल गांधी गुजरात के सीएम को लेकर भी बड़ा हमला बोला है।

आपको बता दें कि एक वेबसाइट के खबर को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने गुजरात के सीएम पर बड़ा हमला बोला है। दरअसल, गुजरात के सीएम पर लाखों रूपये का जुर्माना लगा है, जिसको लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला बोला है।

क्या है पूरा हमला…..

आपको बता दें कि सेबी ने रूपानी के हिंदू अविभाजित परिवार यानी एचयूएफ खाते सहित 22 संस्थाओं और व्यक्तियों को सारंग केमिकल्स कंपनी के साथ ‘व्यापार में हेरफेर’ का दोषी ठहराया है। सेबी का दावा है कि यह सभी 22 संस्थाएं और खाते एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं, इतना ही नहीं इन सभी पर कुल 6.9 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

साथ ही आपको ये भी बता दें कि विजय रूपानी के एचयूएफ पर 15 लाख रुपये का जुर्माना लगा है। सेबी का कहना है कि जुर्माने की राशि ‘उल्लंघन के अनुरूप’ है। इन 22 नामों में दो शेयर दलाल हैं, जिनके जरिये कारोबार किया गया था। उन दोनों से भी 8-8 लाख रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा। हेर-फेर वाले ये कथित सौदे जनवरी, 2011 से जून, 2011 के बीच किए गए थे।

 

मामलें को गंभीरता से लेते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर हल्ला बोल दिया है। राहुल गांधी पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि न खाने दूंगा, न खाऊंगा की कहानी कुछ ऐसे हो गई है कि पहले जय शाह और अब रूपाणी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 4 =