मोदी जी, जब अपनी तारीफ करने से फुर्सत मिलें तो जरा इसे भी समझाइयें!

436
मोदी जी, जब अपनी तारीफ करने से फुर्सत मिलें तो जरा इसे भी समझाइयें!
मोदी जी, जब अपनी तारीफ करने से फुर्सत मिलें तो जरा इसे भी समझाइयें!

हाल ही में डोकलाम विवाद पर भारत और चीन के बीच तनातनी का माहौल देखने को मिला था, लेकिन भारत की कोशिश के बाद यह मामला रफा दफा हो गया था। इन सबके बीच एक बड़ी खबर ये आ रही है, जिससे ये लग रहा है कि डोकलाम विवाद खत्म नहीं बल्कि कुछ वक्त के लिए थमा था। डोकलाम विवाद पर जो खबर आई है, अगर वो सही हुई तो केंद्र सरकार पर चौ-तरफा हमला होने वाला है। आइये आपको खबर से रूबरू कराते हैं……

आपको बता दें कि जहाँ एक तरफ डोकलाम विवाद पर केंद्र सरकार मामला थमने की बात कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ चीन ने डोकलाम इलाके में एक बार फिर अपने सैनिकों की तैनाती बढ़ा रहा है। अब फिर से डोकलाम विवाद शुरू होगा या नहीं ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

533 1 -

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने मोदी पर साधा निशाना……

डोकलाम विवाद पर चीन द्वारा सीमा पर सुरक्षा बढ़ाये जाने पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंस कसते हुए कहा कि मोदी जी, अगर जब आपको अपनी तारीफ करने से फुर्सत मिले तो क्या इसे समझाएंगे?

मोदीजी, जब आप छाती ठोकना बंद कर दें, तो क्या कृपया इसे समझाने का कष्ट करेंगे?https://t.co/CzQqRCLag0

— Office of RG (@OfficeOfRG) October 6, 2017

साथ ही आपको ये भी बता दें कि राहुल ने एक खबर को शेयर करते हुए लिखा कि डोकलाम पर अभी भी 500 से ज्यादा चीनी सैनिक तैनात हैं।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार डोकलाम विवाद पर अपनी जीत बताते हुए पीठ थपथपाती नजर आ रही है, यही कारण है कि जब अब चीन द्वारा सेना बढ़ाने की बात सामने आई है तब राहुल गांधी मोदी सरकार पर तंज कसते आ रहे है।