अर्थव्यवस्था हुई नाजुक, दवा में दम नहीं!

0
अर्थव्यवस्था हुई नाजुक, दवा में दम नहीं!
अर्थव्यवस्था हुई नाजुक, दवा में दम नहीं!

अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस और बीजेपी एक बार फिर से आमने सामने आती नजर आ रही है। जी हाँ, आपको बता दें कि अर्थव्यवस्था पर छिड़ी महाभारत अभी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। आपको याद दिला दें कि वित्तमंत्री अरूण जेटली ने मंगलवार को रिपोर्ट कार्ड पेश किया था, जिसके बाद से ही अर्थव्यवस्था पर चली आ रही महाभारत और ज्यादा हो गई है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

आपको बता दें कि अर्थव्यवस्था की महाभारत पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और वित्तमंत्री अरुण जेटली के बीच की तकरार बढ़ती ही जा रही है। जी हाँ, दोनों के तरफ से वार पलटवार की प्रक्रिया जारी है। आपको बता दें कि राहुल द्वारा जीएसटी का मजाक उड़ाने पर जेटली ने राहुल पर करारा वार किया था, जिसके बाद राहुल कहाँ चुप बैठने वाले थे, उन्होंने गुरूवार को ट्वीट कर जेटली पर जमकर निशाना साधा।

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि नोटबंदी और जीएसटी के कारण अर्थव्यवस्था ICU में है, आपकी यानी बीजेपी की दवाई में दम नहीं है।

 

गौरतलब है कि मंगलवार को जेटली ने मोदी सरकार के तीन साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कहा था कि तीन साल में अर्थव्यवस्था सबसे ऊपर है। साथ ही जेटली ने ये भी कहा था कि आल इज वेल यानि सब ठीक है, जिसके बाद से ही राहुल और जेटली के बीच घमासान जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 1 =