राहुल गांधी ने बीजेपी को ललकारा!

0
राहुल गांधी ने बीजेपी को ललकारा!
राहुल गांधी ने बीजेपी को ललकारा!

एक तरफ गुजरात चुनाव तो दूसरी तरफ जीएसटी का जादू चल रहा है। जी हां, गुजरात चुनाव और जीएसटी में देश के बड़े बड़े नेता खोये हुए है। इन सबके बीच राहुल गांधी ने बीजेपी को बड़ी चुनौती दे डाली है। आइये खबर पर एक नजर डालते है……

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जीएसटी को लेकर एक बार फिर से बीजेपी पर धावा बोला है। राहुल गांधी इन दिनों बीजेपी को किसी भी मुद्दे पर घेरने से बच नहीं रहे है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ट्वीट के जरिये मोदी सरकार पर बड़े बड़े आरोप लगाते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि लोगों को गब्बर वाला जीएसटी नहीं चाहिए, बल्कि सरल जीएसटी चाहिए। इसके साथ ही राहुल गांधी ने बीजेपी को ललकारते हुए कहा कि अगर बीजेपी जनता को सरल जीएसटी नहीं दे सकती है, तो यह काम कांग्रेस करके दिखाएगी।

 

याद दिला दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने ट्वीट करके जीएसटी को गब्बर सिंह करार दिया था, जिसके बाद राहुल गांधी और जेटली में जुबानी जंग भी देखने को मिली थी।

बहरहाल, राहुल गांधी के इस ट्वीट पर एक बड़ा सवाल यह खड़ा होता  है कि क्या वाकई कांग्रेस देश को एक सरल जीएसटी दे सकती है? राहुल गांधी यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि जीएसटी को लेकर हमारा संघर्ष जारी रहेगा। साथ ही आपको ये भी बता दें कि राहुल गांधी जीएसटी में हुए टैक्स रेट कम का श्रेय भी कांग्रेस को दिया। राहुल ने एक उम्मीद के साथ ट्वीट में कहा कि जब तक जीएसटी सरल नहीं हो जाती है, तब तक हम बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोलते रहेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − ten =