Radhika Apte Wedding Photo: शादी के दिन नशे में इतनी ज्यादा धुत थी ये एक्ट्रेस, पति के साथ नहीं खिंचवा पाई एक भी तस्वीर

144
Radhika Apte Wedding Photo: शादी के दिन नशे में इतनी ज्यादा धुत थी ये एक्ट्रेस, पति के साथ नहीं खिंचवा पाई एक भी तस्वीर

Radhika Apte Wedding Photo: शादी के दिन नशे में इतनी ज्यादा धुत थी ये एक्ट्रेस, पति के साथ नहीं खिंचवा पाई एक भी तस्वीर

Radhika Apte Wedding Photo: लोग अक्सर अपनी शादियों में तस्वीरें खिंचवाने के बहुत शौकीन होते हैं. बढ़-चढ़कर पोज देते हैं और यही तस्वीरें आगे चलकर यादों का हिस्सा बनती है. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अपनी शादी में तस्वीरें खिंचवाना ही भूल गईं और इसके पीछे की वजह आपको चौंका कर रख देगी. एक्ट्रेस ने बताया कि शादी की पार्टी में उनके आधे से ज्यादा दोस्त फोटोग्राफर थे लेकिन फिर भी उनकी शादी की एक भी तस्वीर नहीं खींची गई. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि एक्ट्रेस और उनके दोस्त सभी लोग बहुत ज्यादा नशे में थे और इस वजह से शादी की तस्वीरें खिंचवाना भूल गए थे.

राधिका के पास नहीं शादी की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि क्यों उनके पास शादी की तस्वीरें नहीं हैं. उन्होंने बताया कि, जब मैंने 10 साल पहले बेनेडिक्ट से शादी की, तो हम तस्वीरें क्लिक करना भूल गए. हमने अपनी शादी में दोस्तों को बुलाया, खुद खाना बनाया, नॉर्थ इंग्लैंड में एक जगह पर शादी की और पार्टी की, लेकिन कोई तस्वीर नहीं ली. हालांकि, हमारे आधे दोस्त फोटोग्राफर थे, लेकिन उनमें से किसी ने भी कोई तस्वीर नहीं खींची. राधिका ने आगे बताया कि हम सब बहुत नशे में थे. इसलिए मेरे पास मेरी शादी की कोई तस्वीर नहीं है, जो एक तरह से अच्छा भी है. मेरे पति फोटो क्लिक कराने में ‘बदतर’ हैं, वह बिल्कुल भी तस्वीरें नहीं क्लिक करते हैं, लेकिन अब जब हम छुट्टियों पर जाते हैं, तो हम कोशिश करते हैं कम से कम कुछ तो क्लिक करें.

पति के साथ नहीं रहतीं राधिका

आपको बता दें, राधिका आप्टे (Radhika Apte) मुंबई में अपने पति के साथ नहीं रहती हैं. राधिका अपने काम की वजह से मुंबई में हैं और उनके पति बेनेडिक्ट अपने प्रोफेशन की वजह से पत्नी से सात समंदर दूर लंदन में रहते हैं. अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को लेकर राधिका ने बताया था कि उनकी पर्सनल लाइफ काफी हेक्टिक रहती है, क्योंकि उन्हें लंदन से भारत के बीच अकसर ट्रेवल करना पड़ता है. उनके पति लंदन में रहते हैं. 

राधिका का शानदार करियर

राधिका आप्टे (Radhika Apte) को उनकी शानदार एक्टिंग की वजह रसे जाना जाता है. अपने 17 साल के फिल्मी करियर में राधिका ने ‘अंधाधुंध’ और ‘शोर इन द सिटी’ जैसी शानदार फिल्में की हैं. इसके अलावा वो कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें उनका प्रदर्शन काफी उम्दा रहा है. राधिका अपने प्रोफेशन के साथ कोई भी रिस्क लेने को तैयार रहती हैं. बोल्ड रोल करने में भी उन्हें कोई परहेज नहीं होता. राधिका को हालिया रिलीज हुई ‘Zee5’ की वेबसीरीज ‘फोरेंसिक’ में देखा गया था. इसमें राधिका एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में थीं. राधिका अगली बार ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई देंगी, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link