केबीसी शो में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के ऊपर पूछे गए सवाल पर अमिताभ की हुई जमकर ट्रोलिंग

0

नई दिल्ली: टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो केबीसी का आगाज छोटे पर्दे पर काफी समय पहले ही हुआ है. यूं तो ये शो अपने बेहतरीन कांसेप्ट के लिए जाना जाता है. इस शो के मुख्य और अहम कड़ी अमिताभ बच्चन ने इस शो को एक अलग ही पहचान और मौकाम दिया है. जैसे ही ये शो टीवी पर दस्तक देता है, तो तमाम अन्य रियलिटी शो इसके मुकाबले पीछे रहे जाते है. इस बार भी इस शो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ये ही नहीं अभी भी लोग इसके पुराने एपिसोड्स को देखते है.

जिसके कारण शो और अमिताभ का जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है

वहीं मनोरंजन और नॉलेज पर आधारित इस शो को दर्शकों और कंनटेस्टेंस दोनों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है. सवाल के इस खेल का सिलसिला इस शो को काफी मजेदार बना देता है. वहीं अब शो के सवाल को लेकर कुछ ऐसा सुनने को मिल रहा है जो आज-कल काफी चर्चाओं में घिरा हुआ है. जिसके कारण शो और अमिताभ का जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है.

 

आपको बता दें कि केबीसी के पिछले एपिसोड में अमिताभ ने कंटेस्टेंट से सवाल पूछा कि आलिया भट्ट ने इसमें से किस स्टार को अब तक स्क्रीन पर किस नहीं किया है? इस सवाल के ऑप्शन थे पहला, अर्जुन कपूर, दूसरा सिद्धार्थ मल्होत्रा, तीसरा वरुण धवन और चौथा सिद्धांत शुक्ला. जिसके बाद से इस सवाल को लेकर विवाद का दौर शुरू हो गया है.

किन-किन लोगों ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया में एक यूजर ने लिखा क्या वाकई ज्ञान का अध्याय है?

एक ने लिखा बहुत ही हैरानी की बात है कि केबीसी में इस तरीके का सवाल पूछा गया. एक अन्य यूजर ने तो इसे मजाकिया तक बताया.

केबीसी में बुधवार को गुजरात के संदीप सावरिया हॉट सीट पर विराजमान थे और वह इस शो से 25 लाख रूपये तक जीत कर गए थे. मंगलवार को हॉट सीट पर अपनी किस्मत आजमाने के लिए बैठे थे ओडिशा के रहने वाले रिटायर आरबीआई ऑफिसर रवींद्र कुमार आचार्य.

यह भी पढ़ें: नीता अंबानी की लिपस्टिक की कीमत इतनी जितने में एक आम नागरिक खरीद सकता है बंगला और गाड़ी

इस दौरान रिटायर आरबीआई ऑफिसर ने खेल शुरू होने से पहले ही शो के एंकर अमिताभ बच्चन को एक सलाह देते हुए कहा कि इसमें चार लाइफलाइन के अतिरिक्त एक लाइफलाइन यह भी होनी चाहिए कि कंटेस्टेंट एंकर से सवाल भी पूछ सकें. लेकिन अमिताभ ने बड़े ही दिलचस्प तरीके से कहा कि ऐसा हुआ तो उनकी नौकरी चली जाएगी, क्योंकि उन्हें कुछ पता नहीं रहता है. अमिताभ ने ये भी कहा कि ऐसा ही अमेरिकी के शो Who Wants to Be a Millionaire? में हो चुका है.