BJP नेता की गाड़ी से निकला विशालकाय अजगर, फिर हुआ कुछ ऐसा…..

0
Pythons
BJP नेता की गाड़ी से निकला विशालकाय अजगर, फिर हुआ कुछ ऐसा.....

अगर किसी को कहीं जाना हो और उसी वक्त उसके गाड़ी से विशालकाय अजगर सांप निकल आए, तो आपकी हालत कैसी होगी. ऐसा ही कुछ हुआ है झारखंड के सरायकेला में जहां पर एक बीजेपी नेता डॉ मनोज कुमार की गाड़ी से एक बेहद लंबा और मोटा अजगर निकला. जिसे देखकर वहां पर अफरातफरी का माहौल मचा हुआ है.

बता दें कि बीजेपी नेता डॉ मनोज कुमार किसी काम से अपनी इंडिगो गाड़ी में जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन उसी वक्त कार का ड्राइवर हैरान हो गया. जब उसने इंडियन रॉक पाइथन यानी कि अजगर को कार से लिपटे देखा. इसकी सूचना उसने बीजेपी के नेता को दी.

जिसे देखकर बीजेपी नेता के होश उड़ गए और इसके बाद उन्होंने तुरंत ही इस बात की सूचना वन विभाग को दे दी. कार में अजगर होने की बात सुनकर आननफानन में वन विभाग की टीम उनके घर पहुंची. घटना स्थल पर पहुंचकर अजगर को कार के पहिये से निकालने की कोशिश शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें : असम सरकार ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर उठाया बड़ा कदम

काफी कोशिशों के बावजूद एक छोटू नाम के एक स्नेक ब्वॉय ने अजगर को कार के पहिये से निकाल कर जंगल की तरफ छोड़ दिया उसी दौरान वहां पर इस घटना को लेकर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई. इससे पहले यूपी के प्रयागराज घूरपुर इलाके की एक फल दुकान में विशालकाय अजगर मिलने से हड़कंप मचा था.