Pushpa Box Office Day 5: स्‍पाइडर-मैन का ‘जाल’ निकला कमजोर, ‘पुष्‍पा’ ने 5 दिन में दी धोबी पछाड़

134


Pushpa Box Office Day 5: स्‍पाइडर-मैन का ‘जाल’ निकला कमजोर, ‘पुष्‍पा’ ने 5 दिन में दी धोबी पछाड़

बॉक्‍स ऑफिस पर गजब का फेरबदल देखने को मिला है। 5 दिन पहले भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर जिस ‘स्‍पाइडर-मैन: नो वे होम’ की तूती बोल रही थी, उसी सुपरहीरो फिल्‍म को अल्‍लू अर्जुन की फिल्‍म ‘पुष्‍पा- द राइज’ (Pushpa- The Rise) ने जबरदस्‍त टक्‍कर दी है। इतना ही नहीं, अल्‍लू अर्जुन (Allu Arjun) की इस फिल्‍म ने जिस तरह से कमाई की रफ्तार पकड़ी है, यही लग रहा है कि फिलहाल इसकी कमाई कम होने वाली नहीं है। यही नहीं, फिल्‍म आगे ‘सूर्यवंशी’ के रेकॉर्ड को भी तोड़ देगी। ‘पुष्‍पा- द राइज’ के हिंदी वर्जन ने मंगलवार को 3.5 करोड़ रुपये का बिजनस (Pushpa Box Office Day 5 Collection) किया है। इस तरह 5 दिनों में सभी भाषाओं में फिल्‍म की कुल कमाई 140 करोड़ रुपये हो गई है। जबकि ‘स्‍पाइडर-मैन: नो वे होम’ (Spider-Man: No Way Home) ने 6 दिनों में 130 करोड़ का बिजनस किया है।

5 दिन में 140 करोड़ रुपये की कमाई
‘पुष्‍पा’ ने 5वें दिन हिंदी से जहां 3.5 करोड़ रुपये कमाए हैं, वहीं तेलुगू से 6.5 करोड़ रुपये का बिजनस हुआ है। इसी तरह तमिल डब वर्जन से 1 करोड़ रुपये, मलयालम से 0.063 करोड़ और कन्‍नड़ से 0.65 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ है। अल्‍लू अर्जुन की इस ऐक्‍शन फिल्‍म ने विदेशों में भी 5वें दिन 0.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस तरह 5 दिनों में भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर ‘पुष्‍पा’ ने 140 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर लिया है। जबकि विदेशी कमाई को भी जोड़ लें तो कारोबार का आंकड़ा 170 करोड़ रुपये हो जाएगा।

‘द मेट्रिक्‍स 4′ और ’83’ बिगाड़ेगी गण‍ित
‘पुष्‍पा- द राइज’ का पहला हफ्ता दिलचस्‍प रहने वाला है। फिल्‍म हिंदी वर्जन से 25-26 करोड़ रुपये आराम से कमा लेगी। लेकिन आगे इसकी मुश्‍क‍िलें बढ़ने वाली हैं। ऐसा इसलिए कि बुधवार, 22 दिसंबर को जहां ‘द मेट्रिक्‍स 4′ रिलीज हो गई है, वहीं 24 दिसंबर को रणवीर सिंह की स्‍पोर्ट्स ड्रामा ’83’ भी रिलीज होगी। इसका असर न सिर्फ ‘पुष्‍पा’ बल्‍क‍ि ‘स्‍पाइडर-मैन’ की कमाई पर भी दिखेगा। ‘पुष्‍पा’ की खास बात यह है कि फिल्‍म गुजरात के साथ ही बिहार और ओडिशा में ‘स्‍पाइडर मैन’ से ज्‍यादा कमाई कर रही है। मुंबई और पुणे को छोड़ दें तो महाराष्‍ट्र में भी ‘पुष्‍पा’ का क्रेज ‘स्‍पइडर-मैन’ से ज्‍यादा है।

‘स्‍पाइडर-मैन’ ने 6 दिन में कमाए 130 करोड़
दूसरी ओर, मार्वल स्‍टूडियो की फिल्‍म ‘स्‍पाइडर-मैन: नो वे होम’ ने मंगलवार को देश में 10 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। इस तरह फिल्‍म ने 6 दिनों में भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 130 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘स्‍पाइडर-मैन’ की कोश‍िश यही है कि पहले हफ्ते में 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पूरा हो जाए। लॉकडाउन के बाद जब से सिनेमाघर खुले हैं, रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ ने अब तक सबसे अध‍िक 194 करोड़ रुपये की कमाई की है। लेकिन जिस तरह से ‘पुष्‍पा’ एक पैन-इंडिया रिलीज के तौर पर धमाकेदार बिजनस कर रही है, आगे ‘RRR’ और ‘राधे श्‍याम’ से भी उम्‍मीदें बढ़ गई हैं।

‘कबीर सिंह’ की ‘पुष्‍पा’ ने पैरेंट्स को बिना बताए करवाया था फोटोशूट, कैलेंडर देख ऐसा था रिएक्‍शन
navbharat times -कटरीना कैफ, ऐश्‍वर्या राय, सोमी अली, संगीता बिजलानी… क्‍यों सलमान की Ex का पीछा नहीं छोड़ता अतीत?

​Pushpa Box Office

Pushpa Box Office Day 5 Collection Beats Spiderman No Way Home in All India Updates



Source link