हाईअलर्ट घोषित: हरियाणा में सेना के कप्तान ने दो घंटे में करी 6 हत्याएं

285

हरियाणा के पलवल जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहाँ एक शख्स ने एक ही रात में 6 मर्डर कर दिए हैं. इस खबर के फैलते ही लोगो में डर और गुस्सा पैदा हो गया है.

इस तरह की सभी हत्याएं

नरेश नाम के इस शख्स ने एक ही रात में दो घंटे के अन्दर 6 लोगों की ह्त्या करी है. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने चार लोगों को रास्ते में मारा है. फिर आगरा रोड और मीनार गेट के बीच में एक चौकीदार को मारा. इसके बाद इस हत्यारे ने पलवल अस्पताल में एक महिला को मारा.

नरेश ने क़रीब रात के 2:30 बजे पलवल हॉस्पिटल के अंदर पहली मंज़िल पर आईसीयू के बाहर एक 35 साल की महिला की हत्या की. ये महिला अपनी देवरानी की डिलीवरी करवाने के लिए आई थी. महिला की हत्या करने के बाद वो 5 मिनट तक हॉस्पिटल में ही रहा, लेकिन उसे कोई पकड़ नहीं पाया.

इस हत्या के बाद उसने सड़क पर बारी-बारी से 5 और हत्याएं कीं. कहा जा रहा है कि मरने वाले पाँचों लोग भिखारी या सिक्योरिटी गार्ड हैं. आरोपी ने जो भी हत्याएं की हैं, वो सब अलग-अलग जगहों पर की थी. उसने सभी लोगो की हत्या रॉड से पीट-पीटकर की है. ये सारी हत्याएं पलवल में आज सुबह 2 से 4 बजे के बीच हुई हैं.

Physco Killer -

सेना में कप्तान था दिमागी रूप से बीमार नरेश

बताया जा रहा है कि नरेश नाम का ये साइको किलर मच्छगर गाँव का रहने वाला है. ये शख्स पहले भारतीय फौज में कैप्टन के पद पर था. बाद में इसकी खराब दिमागी हालत का पता चलने पर इसे फौज से निकाल दिया गया था. वर्तमान में ये शख्स हिसार कृषि विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात है.

पुलिस पर भी हमला किया

फिलहाल पुलिस ने इस हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने पुलिस पर भी हमला कर दिया. पुलिस को शक है कि ये एक साइको किलर है. इस सनसनीखेज़ वारदात के बाद पलवल में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. आरोपी नरेश को आदर्श नगर पलवल से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने नरेश को घायल अवस्था में पकड़ा है. हत्या के आरोपी को पलवल सिविल अस्पताल लाने के बाद डॉक्टरों ने इसको फरीदाबाद रेफर कर दिया है. रेफर करने के बाद फरीदाबाद के बीके हॉस्पिटल में नरेश का सिटी स्कैन हो गया है.