प्रोमो:सृजिता डे की वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही टीना पर बरस पड़ीं, शालीन भनोट को कसकर लगा लिया गले

158
प्रोमो:सृजिता डे की वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही टीना पर बरस पड़ीं, शालीन भनोट को कसकर लगा लिया गले

प्रोमो:सृजिता डे की वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही टीना पर बरस पड़ीं, शालीन भनोट को कसकर लगा लिया गले

सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में फाइनली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। वो भी एक नहीं, दो नए कंटेस्टेंट्स की। इनका नाम है- सृजिता डे और विकास मानकतला। सृजिता डे को आप जानते हैं, क्योंकि वो पहले शो का हिस्सा रह चुकी हैं। वो पहले वीक में ही कम वोट मिलने की वजह से एविक्ट हो गई थीं, लेकिन मेकर्स उन्हें दोबारा लेकर आए हैं। एक बात और है कि सृजिता और टीना दत्ता की बिल्कुल भी नहीं बनती है, इसलिए फैंस दोनों की ‘कैट फाइट’ के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। विकास की बात करें तो वो टीवी एक्टर हैं। उन्होंने घर में घुसने से पहले अपने बारे में काफी कुछ बताया है, जिस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आए हैं। कई लोग उन्हें ‘शालीन भनोट की सस्ती कॉपी’ भी कह रहे हैं।

Bigg Boss 16 Promo, 8 December 2022: बिग बॉस 16 का आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है। इसमें दिखाया गया है कि सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हैं और टीवी पर सृजिता डे को दिखाया जाता है। उन्हें देखकर सभी बेहद खुश हो जाते हैं, पर टीना दत्ता के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। सृजिता टीना को ‘निगेटिविटी से भरी’ कहती हैं और ये चुनौती भी देती हैं कि वो उन्हें बाहर करके रहेंगी। सृजिता को बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लाने पर टीना बिग बॉस से भी खफा नजर आती हैं। सृजिता घर में आते ही जानबूझकर कैमरा की तरफ देखकर शालीन भनोट को गले लगा लेती हैं। ये देख प्रियंका चाहर चौधरी कहती हैं, ‘अब आएगा मजा।’ दरअसल, टीना को कई बार कैमरे की तरफ देखकर शालीन को गले लगाते देखा गया है, ऐसे में फैंस का कहना है कि सृजिता ने घर में आते ही टीना की बैंड बजानी शुरू कर दी।

Bigg Boss 16 Highlights: कैप्टेंसी टास्क में शिव ने लगाई जीत की छलांग, बिग बॉस ने उठाए अंकित-साजिद पर सवाल


विकास को देख यूजर्स बोले- शालीन की सस्ती कॉपी


घर में विकास मानकतला भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने वाले हैं। उन्होंने अपने बारे में बताया कि वो किसी मंडली का हिस्सा बनने नहीं आए हैं। उन्हें वो लोग पसंद नहीं हैं, जो चेहरे पर मुखौटा लगाए रहते हैं। उन्हें छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आता है। उन्होंने बिग बॉस के घर में अपना कॉम्पटिटर खुद को ही बताया। विकास का ये इंट्रोडक्शन वीडियो देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा, ‘शालीन भनोट 2.0’। कई लोग मजे-मजे में ये भी बोल रहे हैं कि अर्चना सब संभाल लेगी।

अंकित गुप्ता की लगी क्लास


बीते एपिसोड की बात करें तो बिग बॉस ने अंकित गुप्ता की अच्छे से क्लास लगाई। अंकित इस समय घर के कैप्टन हैं और उनकी कैप्टेंसी में ज्यादातर सभी कंटेस्टेंट्स आराम फरमाते ही नजर आए। ऐसे में बिग बॉस ने घरवालों को सत्ता बदलने का एक मौका दिया। इस टास्क में शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन, साजिद खान, अब्दू रोजिक और अर्चना गौतम एक तरफ तो प्रियंका चाहर चौधरी, सुम्बुल तौकीर खान, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता एक साइड होते हैं। शिव और उनकी मंडली तीनों राउंड में टास्क पूरे करती है, लेकिन संचालक अंकित गुप्ता दो राउंड में उन्हें डिसक्वालीफाई कर देते हैं। इसके बाद बिग बॉस तंज कसते हुए दूसरी टीम को विजेता घोषित करते हैं।

4 सदस्य हैं नॉमिनेटेड

इस हफ्ते बेघर होने के लिए चार सदस्य नॉमिनेटेड हैं। इनमें टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन शामिल हैं। लोगों का कहना है कि अगर घर में 2 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं तो फिर इस बार दो सदस्यों का एविक्शन होगा, क्योंकि पिछले हफ्ते कोई बेघर नहीं हुआ था। आप इस शो को कलर्स चैनल और वूट एप पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे देख सकते हैं।