प्रियंका बोलीं, ‘मोदी विदेश में घूमे, लेकिन वाराणसी के किसी गांव में नहीं आए’

211

अध्यात्म की नगरी अयोध्या में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर ज़ोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में मोदी जापान, अमेरिका सहित कई देशों में घूमे, लेकिन कभी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के किसी गांव में नहीं गए।

Congress 28 -

मोदी पर जमकर बरसीं प्रियंका : उत्तर प्रदेश के अयोध्या के दौरे पर आईं पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमलावर हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 150 किलोमीटर सड़क बनाने का अनुमोदन हुआ पर सिर्फ़ 15 किलोमीटर ही बन पाई। बनारस की सड़कों पर गढ्डे हैं। उन्होंने आगे कहा कि नौजवानों को बीजेपी ने नौकरियां नहीं दीं। हम जब यूपी के गांव में पहुंचे हैं तो भाजपा सरकार की असलियत सामने आ रही है। शायद, यही वजह है कि प्रधानमंत्री गांवों का रुख़ कभी नहीं करते हैं।

चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बनारस या रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अगर पार्टी चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो चुनाव कहीं से भी लड़ूंगी। क़यास ये लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी प्रियंका को वाराणसी से मोदी के ख़िलाफ़ चुनावी मैदान में उतार सकती है, लेकिन इस पर कांग्रेस की तरफ़ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।