दिलचस्प संयोग है प्रियंका चोपड़ा और पीएम का।

0
PM Modi
PM Modi

आजकल बॉलीवुड के सारे सितारे पीएम मोदी से मिलने के लिए बेक़रार रहते है. पहले अक्षय कुमार और अब प्रियंका चोपड़ा पीएम मोदी से मिलने पहुंची. कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के विषय में चर्चा करने के लिए पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे.

अब प्रियंका चोपड़ा पीएम मोदी से मिलने पहुंची. दरअसल, पीएम मोदी अपने विदेश दौरे पर है संयोग की बात थी की प्रियंका भी उसी दिन उसी शहर में थी जहाँ पीएम मोदी रुके थे. पीएम मोदी प्रियंका से मिले और कुछ ही देर बातें की. इस बात से प्रियंका काफी खुश है और इस ख़ुशी को ज़ाहिर करते हुए प्रियंका ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट पीएम मोदी के साथ पोस्ट की है प्रियंका ने लिखा है ‘आपका कीमती समय देने के लिए ‘धन्यवाद सर’ यह संयोग था की हम एक ही शहर में थे.’

बहरहाल, प्रियंका चोपड़ा अभी अपनी फिल्म ‘बेवॉच’ के प्रमोशन में लगी है. शुक्रवार को प्रियंका की फिल्म ‘बेवॉच’ भारत में परदे पर लगने वाली है और यह फिल्म अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होने जा रही है. खुद प्रियंका भी अपनी इस पहली हॉलिवुड फिल्म की इंडिया में रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं. हालांकि, इस फिल्म को विदेशी बॉक्स ऑफिस पर रिस्पॉन्स भी कुछ खास नहीं मिला है.

अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में अपने किरदार से पहले ही हॉलिवुड में धूम मचा चुकीं प्रियंका ने अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में भी अपनी तरफ से कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 3 =