प्रियंका गांधी वाड्रा ने रोड शो करते हुए, मोदी सरकार को चुनौती दी

0

चुनावी मैदान में विजय पताका फहराने के लिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बुधवार को रोड शो किया. जिसमें उन्होंने उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी शीला दीक्षित के लिए प्रचार किया. रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और चुनौती दी कि ‘पीएम मोदी नोटबंदी और जीएसटी पर चुनाव लड़कर दिखाएं.’ साथ ही प्रियंका ने लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि उनका जन्म दिल्ली में हुआ है और दावा किया कि वे यहां के लोगों की आकांक्षाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहतर जानती हैं जो यहां केवल पांच वर्षों से हैं.

बता दें कि प्रियंका गांधी और शीला दीक्षित ने ये रोड शो अल्पसंख्यक बहुल इलाके सीलमपुर से एक मिनीबस की छत पर सवार होकर शुरू किया. उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपका अपमान नहीं कर सकती. हम भाजपा की तरह अभिमानी नहीं हैं. आपको पता है कि आज हम जो भी हैं वह आपकी वजह से हैं.

प्रियंका ने लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें नौकरियां मिलीं हैं. तो जवाब नहीं में मिला. उन्होंने लोगों से पूछा, ‘‘वह सैनिकों, युवकों और महिलाओं की रक्षा नहीं कर सके लेकिन उन्हें कौन जिम्मेदार ठहराएगा और कौन उनसे जवाब मांगेगा.” वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपना दूसरा रोड शो दक्षिणी दिल्ली में किया.