Priyanka Chopra ने देखा एक रोमांटिक सपना, आइलैंड पर बोट में पति Nick हों साथ

485
Priyanka Chopra ने देखा एक रोमांटिक सपना, आइलैंड पर बोट में पति Nick हों साथ

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने अपने एक सपने के बारे में बताया है. साथ ही यह भी बताया है कि उनके इस सपने में उनके पति और अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस (Nick Jonas) शामिल हैं.

यूं बीच पर लेटी दिखीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह समुद्र तट पर धूप का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं. वहीं फोटो में बैकड्रॉप में निक भी दिखाई दे रहे हैं और वो कुछ काम कर रहे हैं. देखिए ये फोटो…

कैप्शन में सुनाया सपना

इस फोटो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है, ‘सपना देख रही हूं कि आइलैंड पर एक बोट में अपने निक के साथ हूं.’

विन्फ्रे संग इंटरव्यू हुआ वायरल

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने ओपरा विन्फ्रे को एक इंटरव्यू दिया है. इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने करियर से लेकर अपनी किताब ‘Unfinished’ को लेकर काफी खुलकर बात की है. इस इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने पिता के मस्जिद में गाने की बात भी सुनाई थी, जिसके बाद वह इंटरनेट यूजर्स द्वारा काफी ट्रोल की गईं.

यह भी पढ़ें- शनि देव की पूजा के समय तेल क्यों चढाया जाता है ?

ऑस्कर के नॉमिनेशन की घोषणा

इससे पहले 15 मार्च को उन्होंने अपने इमोशंस शेयर करते हुए बताया था कि 93वें ऑस्कर के नॉमिनेशन घोषित करते हुए कितना खास महसूस कर रही हैं. इसके अलावा प्रियंका न्यूयॉर्क में अपना रेस्तरां शुरू करने के लिए भी चर्चाओं में रहीं. इस रेस्तरां के मैन्यू की खास बात यहां उपलब्ध लजीज भारतीय व्यंजन हैं.

इस फिल्म में आई नजर

प्रियंका की हाल ही में फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. रमिन बहारानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदर्श गौरव और राजकुमार राव ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

Source link