प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉलीवुड को-एक्टर को किया बीच सड़क पर किस

269

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने अभिनय का सिक्का बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में साबित कर चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा की इन दिनों सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसके कारण वह सुर्खियों में आ गई हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में प्रियंका अपने हॉलीवुड को-एक्टर को न्यूयॉर्क की सड़कों पर किस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरें शूटिंग के दौरान की बताई जा रही हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दिन दिनों क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं। प्रियंका को एक सीन में अपने को-एक्टर एलन पॉवेल को किस सीन शूट करना था। शूटिंग की ही तस्वीरें वायरल हो गई हैं।
1 -

प्रियंका इसके पहले क्वांटिको के पहले सीजन में धमाल चुकी हैं। प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी है। बॉलीवुड में प्रियंका के फैंस को उनकी फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

2 -
तस्वीरों प्रियंका के साथ उनके को-एक्टर भी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं। प्रियंका ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

3 -
वायरल हो रही तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके को-एक्टर के साथ भी केमेस्ट्री देखी जा सकती है।

4 -
वायरल हो रही तस्वीरों में से एक तस्वीर में प्रियंका अपने हॉलीवुड को-एक्टर की कमर पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

5 -

प्रियंका क्वांटिको के सीजन-3 की शूटिंग के लिए एक सीन को न्यूयॉर्क की सड़कों को पर शूट कर रही थी। उसी सीन की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं।

6 -
प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रो़जेक्ट को लेकर खासा बिजी हैं। प्रियंका की ‘क्वांटिको’ की सीरीज के साथ-साथ इन दिनों हॉलीवुड ‘फिल्म ए किड लाइक’ जैक में बिजी हैं।