प्रियंका चोपड़ा ने हासिल की एक और उपलब्धि, दीपिका-आलिया को पछाड़ निकली आगे

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने नाम का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा, दोनों ही इंडस्ट्रीज में काफी पसंद की जाती है. उनके चाहने वालों की दुनियाभर में कमी नहीं है. अब उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खबर यह है कि देसी गर्ल ने एक और ऐसा काम कर दिया है जिसने बॉलीवुड में धूम मचा दी है.

प्रियंका के  इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ फोलोअर्स पूरे हो गए है

आपको बता दें कि प्रियंका के  इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ फोलोअर्स पूरे हो गए है सबसे बड़ी बात तो यह है कि अब तक भारत में किसी भी सेलेब्रिटी के इतने फोलोअर्स नहीं है. वहीं तमाम बड़ी अदाकाराओं को पछाड़ कर प्रियंका इसी के साथ पहले स्थान पर आ चुकी है.  हालांकि इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण हैं जिनके 29.9 मिलियन फोलोअर्स के सात है वहीं तीसरे नंबर पर यौंगस्टर की पहली पसंद आलिया भट्ट है जिनके 25.2 मिलियन फोलोअर्स हैं.

पूरे वेडिंग वेन्यू का किराया 60,000 डॉलर

बहरहाल, प्रियंका अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाएं बटोर रहीं है. प्रियंका भारतीय रीति-रिवाज के मुताबिक अपनी शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पूरे वेडिंग वेन्यू का किराया 60,000 डॉलर पर नाइट यानी 43,15,500.00 रुपए है. उम्मेद भवन पैलेस देश का ऐसा राजमहल है जो बाकि पैलेस के मुताबिक सबसे सुंदर है. यहां की अदभुत डिज़ाइन  और रॉयल अंदाज लोगों को अपना दीवाना बनाता है.

यह भी पढ़ें:  जानिए क्या है प्रियंका-निक की शादी के वेन्यू का एक दिन का किराया

पैलेस सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस 

ये पैलेस सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस है जिसका जायजा करने के लिए प्रियंका की मां  मधु चोपड़ा शुक्रवार को राजस्थान पहुंची. इस होटल में कई श्रेणी के रूम हैं  जिनमें से सबसे सुंदर महारानी सुइट है. सुनने में आ रहा है कि शादी के बाद प्रियंका और निक महारानी सुइट में ठहरेंगे. अब सभी को प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरों का इंतजार है. दुल्हन के जोड़े में प्रियंका के फैंस उनको देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है, तो वहीं दुल्हे के कपड़ों में निक को भी.