यूपी फ़तेह के लिए, प्रियंका लखनऊ से भरेंगी चुनावी हुंकार

0

यूपी का क़िला फ़तेह करने के लिए कांग्रेस और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी सियासत के सबसे सियासी रण यानि, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जान फूंक रहे हैं और सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी पर लगातार सियासी हमले कर रहे हैं। अब इसी सियासी कारवें को उनकी बहन और पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आगे बढ़ाएंगी। जानकारी के मुताबिक़, लोकसभा चुनावों की रणनीति तैयार करने के लिए गुरूवार को दिल्ली में होने वाली पार्टी महासचिवों और राज्य प्रभारियों की बैठक में प्रियंका गांधी वाड्रा शामिल होंगी।

राजधानी लखनऊ से 11 को करेंगी रोड शो

2019 की सियासी जंग के मद्देनज़र प्रियंका गांधी अपने विरोधियों को उन्हीं के घर में घेरने के लिए लखनऊ से चुनावी अभियान की शुरूआत करेंगी। महासचिव बनने के बाद, प्रियंका का ये पहला रोड शो होगा और इस चुनावी अभियान की शुरूआत के साथ राहुल गांधी के अलावा, प्रियंका भी बीजेपी को ख़ूब आड़े हाथों लेंगी।

कांग्रेस मुख्यालय में राहुल के ठीक बगल वाला कमरा मिला है प्रियंका को

2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र प्रियंका को लखनऊ के कांग्रेस मुख्यालय में राहुल के कमरे से ठीक बगल वाला कमरा अलॉट किया गया है। यहीं से वो 11 फरवरी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करके, रोड शो में करेंगी। प्रियंका का ये कमरा ख़ास तौर पर चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए बनाया गया है। यहीं से कांग्रेस की महासचिव प्रियंका की चुनावी बैठकों का सिलसिला शुरू हो जाएगा।