शालीन की वजह से आई प्रियंका-अंकित में दरार, ये 3 कंटेस्टेंट हुए इस हफ्ते नॉमिनेट

303
शालीन की वजह से आई प्रियंका-अंकित में दरार, ये 3 कंटेस्टेंट हुए इस हफ्ते नॉमिनेट

शालीन की वजह से आई प्रियंका-अंकित में दरार, ये 3 कंटेस्टेंट हुए इस हफ्ते नॉमिनेट

बिग बॉस 16 का अब दूसरा महीने शुरू हो चुका है। इतने दिन में घर का महौल काफी बना और बिगड़ा। रिश्तों के भी नए रूप देखने को मिले। पिछले एपिसोड में आपने शेखर सुमन का सेगमेंट देखा। इसके अलावा अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी की लड़ाई देखी। अब्दू रोजिक का सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स के साफ फ्लर्ट देखा। अब आज वाले एपिसोड में भी ऐसे ही कई धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिले। क्या-क्या आइए बताते हैं।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में 1 नवंबर 2022 को दिखाए गए एपिसोड में काफी धमाके हुए। जैसा कि आपने कल देखा था कि गौतम के कप्तान बनने के बाद से ही पूरा घर उथल-पुथल हो रखा था। कुछ ने भूख हड़ताल भी कर दी थी। हालांकि बाद में सजा भुगतने के बाद सभी को रोजाना राशन मिलने की घोषणा भी हो गई थी। उसके बावजूद गौतम की कैप्टेंसी में अड़चने आना बंद नहीं हुई।


बिग बॉस ने दी घरवालों को बड़ी पावर
बिग बॉस में नॉमिनेशन की प्रक्रिया होनी थी। हर बार की तरह इस बार भी कैप्टन को एक स्पेशल पावर मिलनी थी लेकिन उसके पहले ही बिग बॉस ने घरवालों पर ये छोड़ दिया कि उन्होंने घर का राशन कुर्बान किया है तो आप लोग ही ये फैसला लें कि उन्हें विशेष अधिकार मिलना चाहिए या नहीं। इस पर सभी घरवालों ने कहा कि मिलना चाहिए।


शालीन भनोट और प्रियंका चौधरी में लड़ाई
शालीन भनोट को प्रोटीन के नाम पर 150 ग्राम चिकन चाहिए होता है। उसको लेकर इस बार घर में मजाक बन गया क्योंकि अब तो बिग बॉस ने भी कह दिया है, जिसके बाद घरवालों को मौका मिल गया है। अब्दू रोजिक ने उनके इस चिकन का मजाक उड़ाया, जिस पर प्रियंका हंस देती हैं। फिर उनकी और शालीन से गंदी वाली लड़ाई हो जाती है। बात अवकाद तक पहुंच जाती है।


अंकित गुप्ता और प्रियंका में आई दूरी
शालीन भनोट से लड़ाई होने की वजह से अंकित गुप्ता से भी प्रियंका की खटपट हो जाती है। दोनों एक-दूसरे की बातों को समझने के बजाए बहस करने लग जाते हैं। यहां तक कि अपने पिछले शो की बातें भी घसीट लाते हैं। बाद में अंकित गुप्ता उनको मनाने के लिए जाते हैं लेकिन वह मानने को तैयार नहीं होती हैं और फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं।


ये-ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट
नॉमिनेशन प्रक्रिया इस बार थोड़ी अलग थी। बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेट करने के लिए खंजर मारने का मौका दिया था। सौंदर्या शर्मा ने निमृत को नॉमिनेट किया। एमसी स्टैन ने सुम्बुल तौकीर को, सुम्बुल तौकीर खान ने अर्चना गौतम को, अर्चन गौतम ने अंकित गुप्ता और सुम्बुल को, अंकित गुप्ता ने शालीन भनोट और अर्चना गौतम को, अब्दू रोजिक सुम्बुल तौकीर खान और प्रियंका गौतम को नॉमिनेशन में डालते हैं। शालीन भनोट भी प्रियंका की पीठ में खंजर घोंपते हैं। प्रियंका भी शालीन और अर्चना को नॉमिनेट करती हैं।


टीना-शालीन में हुआ प्यार का इजहार
टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच पिछले एपिसोड में दूरियां आई थीं। लेकिन आज वाले एपिसोड में दोनों साथ में डांस करते दिखाई दिए। एक-दूसरे को पप्पियां-झप्पियां देते नजर आए। वहीं, अब्दू रोजिक प्यार भरे गीत से उनकी डेट को और रोमांटिक और स्पेशल बनाने का काम कर रहे थे।


अब्दू रोजिक-साजिद खान का नया शो
अब्दू रोजिक और साजिद खान को अपना एक शो खेलने का भी मौका दिया गया। जिसका नाम था- लॉन्ग सन शॉर्ट सन शो। इसमें घर के सभी कंटेस्टेंट्स बारी-बारी से आते गए और पूछे गए नटखट सवालों के जवाब देते गए। यह सेगमेंट भी काफी मजेदार रहा।