गर्भवती पुरुष।

महिलाओं को गर्भवती होते हुए आपने कई बार सुना होगा. लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे है वो आपने पहले मुश्किल ही सुना होगा. 34 साल के ट्रिस्टन रीस और बिफ चाप्लॉ दोनों गे जोड़ा है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है लेकिन इस बार इस जोड़े के लिए ख़ुशी कि बात यह है की दोनों की ज़िन्दगी में नया मेहमान आने वाला है और दोनों इस बात से बेहद खुश है. वैसे आपको बता दे की ट्रांसजेंडर ट्रिस्टन के जीवन में यह दूसरा मौका है जब वह अपने गे पति से प्रेगनेंट हुए हैं.

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ट्रिस्टन को पिछली बार भी इसी स्थिति से गुजरना पड़ा था और उसके परिणाम कुछ अच्छे नहीं थे लेकिन इस बार यह जोड़ा यही उम्मीद कर रहा है की इस बार सबकुछ अच्छा और ठीक होगा. हालाँकि हम आपको बता दें की ट्रिस्टन रीस और बिफ चाप्लॉ ने दो बच्चे गोद लिए हुए है. WNYC पोडकास्ट पर इस जोड़े ने नयी जानकारी दी है इन्होने कहा पहले के मुक़ाबले हमे मेहनत ज़्यादा करनी पड़ी है.

कई बार यह कपल काफी निराश हुए की उनके साथ यह क्या हो रहा है क्या उन्हें कभी अपने बच्चे का सुख मिल पायेगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक दिन ट्रिस्टन को अपनी तबियत कुछ ठीक नहीं लगी तो गे पति बिफ दोनों बच्चो को स्कूल छोड़ना गए हुए थे. तभी ट्रिस्टन ने अपना प्रेगनेंसी टेस्ट किया तो पता चला कि वे गर्भवती है.
हम तो यही कहेंगे कि ट्रिस्टन रीस और बिफ चाप्लॉ को इस बार सफलतापूर्वक बच्चे का सुख मिले. दुनिया का सबसे अनोखा जोड़ा है यह जोड़ा.