परिणीति चोपड़ा ने अजय देवन की इस फिल्म में काम करने से किया इंकार

0
bollywood
परिणीति चोपड़ा ने अजय देवन की इस फिल्म में काम करने से किया इंकार

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारियों में काफी व्यस्त दिख रही है. उनके पास कई फिल्मे हैं फिलहाल परिणीति साइना नेहवाल की बायोपिक का शूट खत्म करने के बाद अभिनेत्री द गर्ल ऑन द ट्रेन के रीमेक में काम करती नजर आएंगी.

इसी बीच खबरों में इस बात की चर्चा बड़ें ही जोरों पर है कि परिणीति चोपड़ा ने अजय देवगन स्टारर फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से बैकआउट कर लिया है. परिणीति पहले इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है कि दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से परिणीति भुज के लिए डेट्स नहीं निकाल पा रही हैं.

यहीं वजह है कि अभिनेत्री परिणीति ने भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को छोड़ना बेहतर समझा है. बता दें कि भुज में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. ये फिल्म 1971 में हुए इंडो-पाक वॉर पर आधारित होगी.

सभी बखूबी जानते है कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की पिछली फिल्म जबरिया जोड़ी थी जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के संग नजर आई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा की कमाई नहीं कर पाई थी यानी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी. इसी के साथ अब परिणीति का अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में संदीप और पिंकी फरार, द गर्ल ऑन द ट्रेन और साइना शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : This Friday movie Releases 15th November 2019: Bollywood Baazar

फिलहाल परिणीति ने साइना नेहवाल के किरदार में ढलने के लिए खास तैयारियां की है. उन्होंने करीब चार महीने तक बैडमिंटन ट्रेनिंग ली. शूटिंग के दौरान परिणीति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शिफ्ट हुईं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे घर से शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने के लिए करीब 4-5 घंटे का समय लगता था. इतना समय खराब करने का कोई मतलब नहीं है.