Pradyuman Singh Tomar: नाराज दुकानदारों को मनाने मंगोड़े तलने लगे मंत्री, अपने हाथों से खिलाकर दुकानदारों की नाराजगी दूर करने की कोशिश

115

Pradyuman Singh Tomar: नाराज दुकानदारों को मनाने मंगोड़े तलने लगे मंत्री, अपने हाथों से खिलाकर दुकानदारों की नाराजगी दूर करने की कोशिश

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Minister Pradyuman Singh Tomar) गुरुवार को एक बार फिर अलग अंदाज में दिखे। ग्वालियर के इंटक मैदान स्थित सब्जी मंडी में तोमर मंगोड़े तलते (Pradyuman Singh Tomar fried Mangode) नजर आए। उन्होंने मंडी में दुकानदारों को अपने हाथों से मंगोड़े खि्लाए। यह तोमर की यह सारी कवायद मंडी को शिफ्ट करने के फैसले को लेकर दुकानदारों की नाराजगी दूर करने के लिए थी।

कुछ दिन पहले ही हजीरा स्थित सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट किया गया है। दुकानदार इस फैसले से खुश नहीं हैं। गुरुवार को तोमर अचानक सब्जी मंडी पहुंचे और दुकानदारों से मिलने-जुलने लगे। मंडी में घूमते-घूमते वे एक महिला की मंगोड़े की दुकान पर रुक गए। उन्होंने खुद अपने हाथों से मंगोड़े तले और दुकानदारों को खिलाए। इसका वीडियो अब वायरल (Pradyuman Singh Tomar Video) हो रहा है।

तोमर ने दुकानदारों की नाराजगी दूर करने के लिए उनके साथ घुलने-मिलने की कोशिश की। दुकानदारों से बातचीत कर उनकी परेशानियों के बारे में जाना। उन्हें मंडी शिफ्ट करने के फायदे बताए।

Gwalior News : ग्वालियर में कांग्रेसियों ने जलते पुतले को SI के ऊपर फेंका, हालत गंभीर
बाद में मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सभी दुकानदार उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं। उन्होंने चुनाव के दौरान एक-एक रुपये देकर उन्हें चुना था। यदि वे किसी कारण से नाराज हैं तो मैं उन्हें समझाने आया हूं। यह मेरी जिम्मेदारी है। मंगोड़े तलने के बारे में उन्होंने कहा कि इसमें कोई हर्ज नहीं है। सबको अपना काम खुद ही करना चाहिए।

navbharat times -Gwalior News : हजीरा सब्जी मंडी हटाने पहुंचा नगर निगम का अमला, सब्‍जी विक्रेताओं ने किया हंगामा, कांग्रेस नेता सहित 50 गिरफ्तार
31 जनवरी को ग्वालियर (Gwalior update news) की हजीरा सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्टिंग के मामले ने जमकर तूल पकड़ा था। नगर निगम के अमले ने सब्‍जी मंडी को जैसे ही हटाया, वहां हंगामा शुरू हो गया। हजीरा सब्जी मंडी में कारोबार करने वाले फल और सब्जी विक्रेताओं ने जमकर बवाल किया। फल और सब्जी विक्रेताओं के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता भी आकर खड़े हो गए। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कांग्रेस नेता सुनील शर्मा समेत 50 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

एमएससी केमिस्ट्री कर कॉन्स्टेबल क्यों बनना चाहते हो, साइंटिस्ट क्यों नहीं- कलेक्टर और छात्रों के बीच बातचीत का वायरल वीडियो

तोमर अक्सर लोगों के बीच अलग-अलग अंदाज में नजर आते हैं। वे कभी सार्वजनिक टॉयलेट साफ करते तो कभी बिजली के पोल पर से गंदगी हटाते नजर आ चुके हैं। वे अपने से कम उम्र के लोगों के पैर पकड़ने से भी नहीं हिचकिचाते। क्षेत्र में उनकी लोकप्रियता का एक बड़ा काऱण उनका मिलनसार स्वभाव है।

gwalior

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News