PM मोदी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से की आत्महत्या

0
pmmodi
PM मोदी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से की आत्महत्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केवडिया यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात प्रदेश पुलिस के एक उप निरीक्षक ने मंगलवार को अपने सहयोगी की सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. यह सभी के लिए हैरानी की बात है कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस अगर खुद को गोली मार लेता है.

वहीं अमरेली के पुलिस उपाधीक्षक आर डी ओजा ने कहा है कि आत्महत्या करने वाले पुलिस उप निरीक्षकी पहचान एनसी फिनाविया के तौर पर की गयी है. साथ ही यह भी कहा है कि आत्महत्या को अंजाम देने वाला यह उप निरीक्षक नवसारी जिले में स्थानीय अपराध शाखा में तैनात थे और उन्हें आज आड प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए केवडिया सर्किट हाउस में तैनात थे.

करीब सुबह साढ़े दस बजे आत्महत्या की गई है. फिलहाल ओजा ने नर्मदा जिले के केवडिया पुलिस थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करा दिया गया है. यह घटना उस वक्त की है जब मोदी केवडिया के दौरे के दौरान स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आसपास के क्षेत्र में निर्मित पर्यटक सुविधाओं का जायजा ले रहे थे.

उप निरीक्षकी का नाम फिनाविया है और इस आत्महत्या के पिछे का क्या कारण है इसका खुलासा नही हुआ है. बता दें कि आत्महत्या करने की वजह का पता लगाया जा रहा है. वह केवडिया में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह के सुरक्षा बंदोबस्त का वह हिस्सा थे.

यह भी पढ़ें : गलती से बैंक एकाउंट में आ गए थे 40 लाख रुपये, अब एकाउंट होल्डर को हो गयी है 3 साल की जेल

उनके साथ मौजूद लोगों का कहना है कि फिनाविया की मौके पर ही मौत हो गयी उनका शव पोस्टमार्म के लिए भेज दिया गया है. बताते चले कि सरदार सरोवर बांध में जल स्तर उच्चतम स्तर तक पहुंचने के मौके पर प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित ‘‘नमामि देवी नर्मदे महोत्सव’’ में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवडिया में मौजूद है, उनके साथ ही गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल भी प्रधानमंत्री के साथ मौके पर मौजूद रहें.