उत्तरप्रदेश में एक और इनामी बदमाश ढेर, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

484

उत्तरप्रदेश के शामली के कैराना थाना क्षेत्र के जधेड़ी गांव में कल रात बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश मारा गया है. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के दौरान गोली लगने से एक पुलिस अफसर और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सिपाही का नाम अंकित बताया जा रहा है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उसे इलाज के लिए फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सिपाही गंभीर रूप से घायल

सिपाही अंकित का इलाज कर रहे डॉक्टर एमएस बटोही ने बताया कि उसके सिर में दो गोली लगी है जिस वजह से वह ब्रेन डेड की स्थिति में है. उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर बृजेश नारायण सिंह ने बताया कि अंकित के इलाज के लिए तीन न्यूरोसर्जन का पैनल बनाया गया है. इसमें जिला अस्पताल, जेपी अस्पताल के न्यूरोसर्जन शामिल हैं. शामली के एसपी अजय पाल शर्मा भी देर रात से अस्पताल में ही हैं.

shamli -

घर पर किया एनकाउंटर

एसपी ने बताया हमें सूचना मिली थी कि मुकीम काला गैंग का एक लाख रुपये का इनामी बदमाश साबिर अपने घर पर है. सूचना के आधार पर हमने भारी पुलिस बल के साथ वहां छापा मारा गया. पुलिस टीम को देखते ही साबिर ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

उसके द्वारा चलाई गई गोली सिपाही अंकित और कैराना थानाध्यक्ष भागवत सिंह को लगी. एसपी ने बताया कि अंकित के सिर में दो गोली लगी है. उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मुठभेड़ में इनामी बदमाश मारा गया है. उसके कुछ अन्य साथियों को भी गोली लगने की आशंका है. उनकी तलाश की जा रही है.

सरकार के सख्त रुख घबराए बदमाश

दरअसल यूपी में योगी सरकार आने के बाद से बदमाशों के बुरे दिन आ गए हैं. शामली जिले में लगातार हो रही मुठभेड़ से शातिर बदमाश खौफजदा हैं. हाल ही में थानाभवन में सभासद से लूटपाट कर भागे तीन बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया था. बदमाशों ने जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

पुलिस फायरिंग में तीनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने तीनों घायल बदमाशों को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलते ही एसपी डॉ. अजय पाल सिंह मौके पर पहुंच गए. पकड़े गए बदमाशों पर मुज़फ्फरनगर के थाना चरथावल में कई मुकदमें दर्ज हैं. उनसे हिरासत में पूछताछ जारी है.